A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ की मशहूर एक्ट्रेस पर लगा ​​​​​​हाउस हेल्पर से मारपीट करने का आरोप, महीनों बाद खुला सच

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस पर लगा ​​​​​​हाउस हेल्पर से मारपीट करने का आरोप, महीनों बाद खुला सच

मलयालम, तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकीं अभिनेत्री पार्वती नायर के खिलाफ एक घरेलू सहायक ने शारीरिक रूप से मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले पर उन्होंने अपना पहला बयान जारी किया है।

Parvati Naira- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साउथ एक्ट्रेस पार्वती नायर के खिलाफ शिकायत दर्ज

हाल ही में तमिल फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में थलपति विजय के साथ नजर आईं अभिनेत्री पार्वती नायर के खिलाफ हाल ही में शिकायत दर्ज हुई है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने स्टूडियो में अपने हाउसहेल्प सुभाष के साथ मारपीट की है। एक्ट्रेस के अलावा 5 अन्य के नाम भी शिकायत में दर्ज हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने सोमवार, 23 सितंबर को अपने घरेलू सहायक पर हमला करने के आरोप के बाद एक आधिकारिक बयान जारी किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए गए अपने पोस्ट में उन्होंने न्यायपालिका पर अपना भरोसा जताते हुए पार्वती ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा बताया है।

शिकायत दर्ज होने बाद एक्ट्रस ने किया खुलासा

अभिनेत्री पार्वती नायर ने उनके बयान में लिखा था, 'कुछ झूठी कहानियां और निराधार आरोप फैलाए जा रहे हैं। मुझे न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है और मेरी कानूनी टीम सभी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार को आपके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।' चेन्नई में एक्ट्रेस के खिलाफ सुभाष चंद्र बोस नाम के एक घरेलू सहायक ने उन पर हमला करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। उसने पहले एक अन्य पुलिस शिकायत में उस व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाया था। रिहा होने के बाद, शख्स ने आरोप लगाया कि उसने केजीआर स्टूडियो में काम करना शुरू कर दिया, जहां एक दिन पार्वती आई और उसे थप्पड़ मार दिया।

एक्ट्रेस पर लगा ​​​​​​हाउस हेल्पर से मारपीट का आरोप

हाउस हेल्पर ने यह भी आरोप लगाया कि पार्वती नायर के साथ पांच अन्य लोग भी थे, जिन्होंने स्टूडियो में उसके साथ  दुर्व्यवहार किया। सुभाष ने चेन्नई के तेनाम्पेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और बाद में उसने सैदापेट 19वें एमएम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सैदापेट मजिस्ट्रेट के आदेश पारित करने के बाद पार्वती और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। मामले की जांच चल रही है।

रणवीर सिंह संग काम कर चुकीं पार्वती नायर

अभिनेत्री पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 296 (बी), 115 (2) और 351 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पार्वती को 'पॉपिंस', 'स्टोरी काथे', 'येन्नई अरिंधल', 'उत्तम विलेन' और 'निमिर' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने रणवीर सिंह की '83' में भी काम किया है।

Latest Bollywood News