A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नाती को गोद में लिए चंकी पांडे ने शेयर की तस्वीर, भतीजी अलाना हुईं इमोशनल

नाती को गोद में लिए चंकी पांडे ने शेयर की तस्वीर, भतीजी अलाना हुईं इमोशनल

चंकी पांडे के परिवार में हाल में ही खुशियों ने दस्तक दी। उनके परिवार में एक नन्ना मेहमान आया और एक्टर नाना बन गए। अब हाल में ही चंकी पांडे ने पहली बार अपने नाती के साथ तस्वीर पोस्ट की है और एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

Chunky Panday, Alanna panday, River- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नाती रिवर के साथ चंकी पांडे।

बॉलीवुड में अपने कमाल की कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर चंकी पांडे इन दिनों भले ही कम ही फिल्मों में नजर आते हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। सोशल मीडिया पर चंकी पांडे काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन लाइफ और फैमिली अपडेट के साथ ही करियर से जुड़ी जानकारी भी साझा करते रहते हैं। चंकी पांडे अपना काफी वक्त अपनी बेटी अनन्ना और पत्नी के साथ बिताते हैं। हाल में ही चंकी पांडे एक क्यूट से बेबी बॉय के नाना बने हैं और अब उन्होंने अपने नाती के साथ पहली बार तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए चंकी पांडे ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा, जिसे देखने के बाद उनकी भांजी थोड़ा इमोशनल हो गईं। 

नाती के साथ चंकी की तस्वीर वायरल

वैसे आप सोच रहे होंगे कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की तो अभी शादी भी नहीं हुई है तो फिर ये नाती कहां से आया। दरअसल ये बच्चा चंकी पांडे की बेटी का नहीं बल्कि भतीजी का है। इस लिहाज से चंकी पांडे बेबी बॉय के नाना ही हुए। जी हां, ये बच्चा उनकी भांजी अलाना पांडे का है और इसी के साथ चंकी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में वो अलाना के बेटे रिवर को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर सालों पुरानी है, जिसमें वो अपने भाई को गोद में लिए दिख रहे हैं। (अलाना के पिता चंकी पांडे के भाई हैं।) ये तस्वीर दोनों भाइयों के बचपन की है। 

यहां देखें पोस्ट

चंकी ने लिखा इमोशनल करने वाला कैप्शन

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए चंकी पांडे ने एक इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है, 'पोते रिवर और दादा चिक्की दोनों को अपनी बाहों में पकड़े हुए, 57 साल का अंतर। बधाई हो प्रिय अलाना, इवोर, डीन, चिक्की और अहान।' इस पोस्ट पर अलाना ने कमेंट भी किया है। उन्होंने इमोशनल और नम आंखों वाला इमोजी पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर बॉबी देओल का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कई रेड हार्ट पोस्ट किए हैं। फैंस इन तस्वीरों को देख काफी उत्साहित हैं और चंकाी पांडे को नाना बनने की बधाई दे रहे हैं। 

बीते साल हुई थी अलाना की शादी

अलाना ने बीते साल मार्च में शादी की थी। विदेशी शख्स आइवर मैक्रे के साथ अलाना ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही वो प्रग्नेंट हो गईं और जुलाई के महीने में उन्होंने अपने चाहने वालों को बेबी होने की गुड न्यूज दी। अलाना ने बताया कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम रिवर है। अलाना पांडे फिल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि वो एक लाइफस्टाइल और ट्रेवेल व्लॉगर हैं। यूट्यूब पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा अलाना अपना क्लोदिंग ब्रांड भी चलाती हैं। अलाना पांडे के पति भी  यूट्यूबर ही हैं और दोनों साथ मिलकर पूरी दुनिया घूमते हैं।

Latest Bollywood News