A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चंकी पांडे बने नाना, घर में आई नन्ही परी, बेहद खूबसूरत अंदाज में अलाना ने दिखाई बेटी की झलक

चंकी पांडे बने नाना, घर में आई नन्ही परी, बेहद खूबसूरत अंदाज में अलाना ने दिखाई बेटी की झलक

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे मां बन गई हैं। हाल में ही उन्होंने बेबे को जन्म दिया है। इसका एक खूबसूरत वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें बेबे की शानदार अंदाज में वेलकम करती नजर आईं।

Chunky panday niece alanna panday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चंकी पांडे की भतीजी अलाना बनीं मां।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन और चंकी पांडे की भतीजी अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे पिछले साल मार्च में शादी कर ली थीं। विदेशी शख्स आइवर मैक्रे के साथ उन्होंने क्रिश्चियन और हिंदू धर्म के अनुसार शादी की। शादी के कुछ महीनों बाद अलाना प्रेग्नेंट हो गईं। हाल में ही अलाना और आइवर ने घोषणा की थी कि इस महीने बेबी होने वाला है और अब उन्होंने गुड न्यूज दे दी। सोमवार सुबह ही दोनों ने बेबी होने की घोषणा एक प्यारे से वीडियो के साथ की। इस वीडियो में दोनों ने बेबी की झलक भी दिखा दी है। इस वीडियो में अलाना, आइवर और बेबी नजर आ रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अलाना पांडे ने लिखा, 'हमानी नन्नी परी यहा है।' वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है। 

अलाना को मिल रही बधाई

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अलाना पांडे के पति उनकी ओर बिस्तर पर बैठे हुए इशारा करते हैं और तभी अलाना अपनी गर्ल को लेकर आती हैं और पति के बगल में बैठ जाती हैं। दोनों बेटी की झलक दिखाते हैं और ठीक इसके बाद किस करते हैं। इस वीडियो को देखने वाले लोग कपल को बधाई दे रहे हैं। कमेंट बॉक्स बधाई संदेशों से भरा पड़ा है। इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए बिपाशा बसु, एक्टर जिबरान खान, अदिति भाटिया जैसे कई सितारों ने बधाई दी है। वीडियो में अलाना पांडे लाइट ब्लू सकर्ट टॉप पहने दिख रही हैं। वहीं बेबी को उन्होंने कॉर्ड सेट पहनाया है। उनके पति भी अलाना से ट्विन कर रहे हैं और दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

पूरा परिवार था उत्साहित

बता दें, अलाना पांडे कई सालों से आइवर को डेट कर रही हैं। दोनों ने दुनिया के कई हिस्सों में घूमने के बाद शादी का ऐलान किया। बेहद रोमांटिक तरीके से आइवर ने उन्हें प्रपोज किया। शादी के बाद जब अलाना ने वीडियो कॉल पर परिवार को गुड न्यूज दी तो सभी एक्साइटेड हो गए। उनके माता-पिता से लेकर उनकी कजिन अनन्या पांडे काफी खुश दिखीं। इतना ही नहीं दादा बनने वाले चंकी पांडे भी काफी उत्साहित थे और कहे कि जल्दी-जल्दी बेबी आए। पूरी फैमिली ने अलाना की प्रेग्नेंसी को अच्छे से सेलिब्रेट किया था। फिलहाल अलाना पति के साथ विदेश में रहती हैं।

Latest Bollywood News