A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरियोग्राफर जानी मास्टर को तेलंगाना हाई कोर्ट से मिली राहत, रेप करने का लगा था आरोप

कोरियोग्राफर जानी मास्टर को तेलंगाना हाई कोर्ट से मिली राहत, रेप करने का लगा था आरोप

मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर को तेलंगाना हाई कोर्ट से बेल दे दी गई है। उन्हें यौन उत्पीड़न मामले में बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था। उन पर 21 वर्षीय लड़की का रेप करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उनसे नेशनल अवॉर्ड भी वापस ले लिया गया।

jani Master- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जानी मास्टर को मिली जमानत

यौन शोषण मामले में गिरफ्तार किए गए जानी मास्टर को तेलंगाना हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। जाने-माने कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। ये खबर मिलने के बाद तीन अलग-अलग टीमें नेल्लोर, गोवा और बेंगलुरु भेजी गई थीं। आखिरकार उन्हें पुलिस ने उन्हें पिछले महीने बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया। रायदुर्गम पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज की और उसे नरसिंगी पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया, जहां वह रहती है।

जानी मास्टर को मिली जमानत

पुलिस के अनुसार, आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया। इस बीच, तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा गठित एक पैनल ने भी जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच शुरू कर दी। बाद में तेलंगाना राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नेरेला शारदा ने कहा कि मामले में शिकायतकर्ता ने आयोग से संपर्क किया है। नेरेला ने उन्हें कार्रवाई और पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया। आयोग ने पैनल की ओर से आवश्यक मदद भी की। इन सबके बाद उनके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत एक लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।

21 साल की लड़की सगं किया दुष्कर्म

दरअसल, हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में जानी मास्टर के खिलाफ अपनी सहयोगी के साथ रेप करने का केस दर्ज हुआ। 21 साल की पीड़िता ने जानी मास्टर पर 6 साल तक यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि, जब कोरियोग्राफर ने उन्हें हैरेस किया, तब वह 16 साल की थीं। इसी कारण पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ और 19 सितंबर को उन्हें गोवा से गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest Bollywood News