A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यौन उत्पीड़न मामले में कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार, 21 साल की लड़की ने लगाया था गंभीर आरोप

यौन उत्पीड़न मामले में कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार, 21 साल की लड़की ने लगाया था गंभीर आरोप

मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर को यौन उत्पीड़न मामले में बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया है। 21 वर्षीय महिला ने कोरियोग्राफर के खिलाफ हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

jani master arrested- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार

मशूहर कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ जानी मास्‍टर की मुश्‍क‍िलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। 'स्त्री 2', 'जेलर', 'पुष्पा 1' और 'वरिसु' जैसी फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ कर चुके जानी मास्टर को यौन उत्पीड़न मामले में बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया है। 21 वर्षीय एक लड़की ने कोरियोग्राफर पर आरोप लगाया था कि जानी ने उसके साथ कई प्रोजेक्ट पर काम किया था और वह पिछले कुछ महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था। लड़की ने हैदराबाद के साइबराबाद रायदुर्गम पुलिस ने आरोपों पर कार्रवाई करते हुए कोरियोग्राफर के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की थी।

कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार

'स्‍त्री 2' के गाने 'आज की रात' के कोरियोग्राफर जानी मास्टर पुलिस ने उनके ख‍िलाफ यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धाराओं के आधार पर केस दर्ज किया, जिसके बाद उन्हें गोवा से नहीं बल्कि बेंगलुरु से गिरफ्तारी किया गया है। साथ ही पॉक्‍सो एक्‍ट गैर जामनती दंड दिया जाएगा। (यदि किसी व्यक्ति पर नाबालिग बच्चे के साथ यौन शोषण जैसे अपराध करने के तहत मुकदमा दर्ज किया जाता है तो उसे किसी भी प्रकार से जमानत नहीं दी जाती है।) 16 सितंबर को 21 साल की लड़की की श‍िकायत के बाद पुलिस ने जानी के ख‍िलाफ यौन शोषण का केस दर्ज किया था।

यौन उत्पीड़न मामले में फंसे कोरियोग्राफर जानी

रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में जानी मास्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और 323 (चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानी पर आरोप था कि उसने 6 साल तक आउटडोर शूटिंग के दौरान और अपने घर पर अलग-अगल शहरों में कई बार महिला का यौन शोषण किया है। इतना ही नहीं यह मामला सबसे पहले तेलंगाना की महिला सुरक्षा शाखा (WSW) की महानिदेशक शिखा गोयल के सामने उठाया गया, जिन्होंने पीड़िता को पुलिस में मामला दर्ज कराने की सलाह दी।

मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर

आपको बता दें कि जानी मास्टर तेलुगु फिल्मों के फेमस कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने कन्नड़ सिनेमा में भी कई शानदार गानों को कोरियोग्राफ किया है। जानी मास्टर ने अल्लू अर्जुन, थलपति विजय और सलमान खान जैसे स्टार्स के गाने कोरियोग्राफ किए हैं। बॉलीवुड में उन्होंने 'जय हो' फिल्म का 'फोटोकॉपी', 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' टाइटल ट्रैक, 'लाल पीली अंखियां' और 'स्त्री 2' से 'आज की रात' और 'आई नई' को कोरियोग्राफ किया है।

Latest Bollywood News