A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस दिग्गज अभिनेता ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए करोड़ों रुपये

इस दिग्गज अभिनेता ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए करोड़ों रुपये

दिग्गज अभिनेता मोहनलाल, अल्लू अर्जुन के बाद अब चिरंजीवी और राम चरण ने वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने केरल सीएम राहत कोष में 1 करोड़ का दान किया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

Chiranjeevi Ram Charan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चिरंजीवी और राम चरण

केरल के वायनाड में लैंडस्लाइड में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। हादसे में जहां कई लोगों की मौत हो गई तो कई घायल हो गए। वहीं कुछ बेघर हो गए। केरल के वायनाड में 29-30 जुलाई की रात 2 बजे से 4 बजे के बीच लैंडस्लाइड की 4 घटनाएं हुई थीं। इस प्रलय के चलते काफी हलचल मची हुई है। ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारें वायनाड पीड़ितों की मदद करने के लिए केरल सरकार की मदद कर रहे हैं। दिग्गज अभिनेता मोहनलाल, अल्लू अर्जुन, सूर्या-ज्योतिका, ममूटी-दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना के बाद अब साउथ के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और राम चरण ने केरल के वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए  हाथ आगे किया।

चिरंजीवी-राम चरण ने की वायनाड पीड़ितों की मदद

वायनाड में लैंडस्लाइड से हुई बर्बादी के बीच साउथ के कई स्टार्स ने मुख्यमंत्री राहत कोष में लाखों रुपए दान किए हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता चिरंजीवी और राम चरण का नाम भी शामिल हो गया है। पिता और बेटे ने वायनाड पीड़ितों के लिए केरल सीएम राहत कोष में 1 करोड़ का दान दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विनाशकारी घटना से प्रभावित हुए लोगों के लिए अपनी प्रार्थना भी कीं। इससे पहले अल्लू अर्जुन ने भी वायनाड पीड़ितों के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में राशि दान की है।

साउथ स्टार्स वायनाड पीड़ितों के बने सहारा

मलयालम एक्टर ममूटी और उनके बेटे दुलकर सलमान ने रिलीफ फंड में 35 लाख का दान दिया है। विक्रम ने 20 लाख रुपये, फहाद फासिल और नजरिया नाजिम ने 25 लाख रुपये, कार्ति के साथ मिलकर सूर्या और ज्योतिका ने 50 लाख और रश्मिका मंदाना ने 10 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड में दान किया था। बता दें कि केरल के वायनाड जिले में भूस्खलन से कई गांव तबाह हो चुके हैं, जिसके चलते लोगों को अपने घरों को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा है। वहीं बचाव अभियान भारतीय थल सेना और भारतीय वायु सेना के साथ मिलकर चलाया गया।

Latest Bollywood News