A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 18: अविनाश के बाद विवियन डीसेना से भिड़ीं चाहत पांडे, इन 2 लोगों पर लटक रही खतरे की तलवार

Bigg Boss 18: अविनाश के बाद विवियन डीसेना से भिड़ीं चाहत पांडे, इन 2 लोगों पर लटक रही खतरे की तलवार

बिग बॉस की कंटेस्टेंट चाहत पांडे ने बीते रोज अविनाश मिश्रा के साथ जोरदार लड़ाई की थी। अब आज चाहत शो की शुरुआत में ही विवियन डीसेना से भिड़ती नजर आ रही हैं। कंबल पर लगी हल्दी ने दोनों के बीच संग्राम शुरू करा दिया है।

Vivian Desena- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विवियन डीसेना

बिग बॉस का 18वां सीजन अपने चरम पर है। रोजाना घरवालों के बीच गाली-गुफ्तार से लेकर हाथापाई देखने को मिल रही है। बीते रोज चाहत पांडे की अविनाश मिश्रा के साथ जमकर लड़ाई हुई थी। पहले शो के कंटेस्टेंट अविनाश जब रात में सो रहे थे तो चाहत पांडे ने उनके ऊपर पानी फेंक दिया था। इसको लेकर अगले दिन सुबह से शाम तक बवाल मचा रहा। दोनों के बीच खूब घमासान दिखा। लेकिन शुक्रवार को चाहत पांडे एक और कंटेस्टेंट विवियन डीसेना के साथ भिड़ गईं। दोनों के बीच जमकर नोक-झोक दिखी। वहीं शो के 2 कंटेस्टेंट मुस्कान और 'तजिंदत सिंह बग्गा' पर शो में पार्टिसिपेट कम करने के चक्कर में इविक्शन की तलवार भी लटकने लगी है। 

कंबल पर लगा दी हल्दी

दरअसल बीते रोज चाहत पांडे ने हल्दी का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद से हल्दी उनके हाथ में लगी रही। बाद में यही हल्दी विवियन डीसेना के कंबल पर लग गई। शुक्रवार को जब शो का प्रीमियर शुरू हुआ तो विवियन सुबह से ही चाहत पर फट पड़े। दोनों के बीच आवाज भी ऊंची हुई और आमने-सामने आ गए। हालांकि विवियन ने बात को संभाला और आगे बढ़ गए। विवियन के बढ़ने से झगड़ा टल गया। चाहत पांडे के साथ भिड़ने वाले अब दूसरे कंटेस्टेंट विवियन डीसेना बन गए हैं। इससे पहले चाहत का शो के कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा के साथ भी लड़ाई हुई थी। 

टाइम ट्रवल कर शो में आई जवानी के दिनों की शिल्पा

शो की कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर अब तक कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई हैं। शिल्पा शिरोडकर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, हालांकि अभी भी शिल्पा का नाम शो के टॉप कंटेस्टेंट्स में शामिल नहीं हो पाया है। शिल्पा की पहले भी अविनाश मिश्रा के साथ जमकर लड़ाई हुई थी। इसके बाद शिल्पा कई बार रोते भी दिखीं। इसके बाद शुक्रवार को बिग बॉस ने शिल्पा के यंगर वर्जन को एआई की मदद से शो में बुलाया और शिल्पा को दिखाकर उनका कॉन्फिडेंस बूस्ट किया। अब शो में शिल्पा का भी नए कॉन्फिडेंस के साथ हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। 

Latest Bollywood News