A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पंजाबी आ गए ओएह! जस्टिन ट्रूडो भी हैं दिलजीत दोसांझ के फैन, अचानक मिलने पहुंचे, दिया सिंगर को सरप्राइज

पंजाबी आ गए ओएह! जस्टिन ट्रूडो भी हैं दिलजीत दोसांझ के फैन, अचानक मिलने पहुंचे, दिया सिंगर को सरप्राइज

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत दोसांझ से खास मुलाकात की है। दोनों की मुलाकात की खूब चर्चा है। दिलजीत दोसांझ ने इस मुलाकात की झलकियां भी खुद लोगों को दिखाई हैं।

Diljit doshanjh justin trudu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिलजीत दोसांझ की जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात।

दिलजीत दोसांझ बीते कई सालों से दुनिया भर में कॉन्सर्ट्स कर रहे हैं। उन्होंने अपनी शानदार सिंगिंग से वैश्विक स्तर पर पहचान बनाई है। आज दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में उनकी करोड़ों फैन हैं। एक्टिंग के साथ ही कमाल की सिंगिग के लिए जाने जाने वाले दिलजीत दोसांझ को खास सरप्राइज मिला है। पंजाबी गायक-अभिनेता ने हाल ही में जिमी फॉलन के साथ द टुनाइट शो में परफॉर्म करके अमेरिका में धूम मचाई, कोचेला में इतिहास रचा और पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी 'जट्ट एंड जूलियट 3' के जरिए उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाया। अब उनकी नजर कनाडा पर है। वो यहां भी कई कॉन्सर्ट्स कर रहे हैं। दिलजीत ने पिछले सप्ताहांत कनाडा में टोरंटो के रोजर्स सेंटर में खचाखच भरे घर में प्रदर्शन किया। 

ट्रूडो ने की दिलजीत से मुलाकात

एक बार फिर दिलजीत दोसांझ ने इतिहास रचा क्योंकि वह कार्यक्रम स्थल को भरने वाले पहले पंजाबी कलाकार बन गए। दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बॉर्न टू शाइन जैसे लोकप्रिय ट्रैक पर अपने प्रदर्शन की झलकियां साझा कीं और भारी भीड़ उनके लिए तालियां बजाती नजर आई। उन्होंने अपने फीड पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने उन्हें सरप्राइज दिया है। वो अचानक ही उनसे मिलने पहुंचे। सफ़ेद टी-शर्ट और ब्राउन ट्राउजर पहने जस्टिन ने शो से पहले दिलजीत से मुलाकात की। पीले रंग की धारीदार शर्ट और लाल पगड़ी पहने दिलजीत कनाडा के प्रधानमंत्री से मिलकर बहुत खुश हुए और उन्होंने गले मिलकर खुशी जताई। जस्टिन ने दिलजीत की टीम और क्रू से भी मुलाकात की और उन्होंने दिलजीत और जस्टिन को गायक की खास लाइन 'पंजाबी आ गए ओए' (पंजाबी आ गए) पर चीयर करने के लिए कहा। जस्टिन इसे कहने के बाद खूब उत्साहित दिखे।

यहां देखें वीडियो

दिलजीत ने लिखा खास कैप्शन

दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, 'विविधता कनाडा की ताकत है। प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो इतिहास बनते हुए देखने आए, हमने रोजर्स सेंटर की सारी टिकटें बेच दीं!' जस्टिन ने भी अपने इंस्टाग्राम फीड पर यही वीडियो शेयर किया, साथ ही दिलजीत और उनकी टीम के साथ तस्वीरों का एक और कैरोसेल पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने उस कैप्शन में लिखा, 'रोजर्स सेंटर में रुककर दिलजीत दोसांझ को उनके शो से पहले शुभकामनाएं दीं। कनाडा एक महान देश है, जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों की सारी टिकटें बेच सकता है। विविधता सिर्फ़ हमारी ताकत नहीं है। यह एक महाशक्ति है।'

यहां देखें पोस्ट

फैंस के रिएक्शन

दिलजीत के प्रशंसकों ने उनकी नई सफलता का जश्न मनाने के लिए उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है। उनमें से एक ने टिप्पणी की, 'पंजाबी भारत को प्रसिद्ध बना रहे हैं। वे उन्हें मानचित्र पर ला रहे हैं! पंजाबी आ गए ओए (दिल की आंखों वाली इमोजी)।' एक अन्य ने लिखा, 'किसी ने भी सहयोग की उम्मीद नहीं की थी (आंसू वाली हंसी वाली इमोजी)।' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, '2024 अप्रत्याशित क्रॉसओवर का वर्ष है।

Latest Bollywood News