A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA में जीत पर छलके बॉबी देओल के आंसू, भरी महफिल में बीवी को किया KISS, अवॉर्ड लेते वक्त कही ये बात

IIFA में जीत पर छलके बॉबी देओल के आंसू, भरी महफिल में बीवी को किया KISS, अवॉर्ड लेते वक्त कही ये बात

बॉबी देओल को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स 2024 में एनिमल में नेगेटिव किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और इस ऐलान के साथ ही उनका चेहरा खिल उठा। सोशल मीडिया पर इस मोमेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ उनकी लेडी लव तान्या भी नजर आ रही हैं।

Bobby Deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एनिमल में नेगेटिव रोल के लिए बॉबी देओल बॉबी देओल को मिला अवॉर्ड।

बॉबी देओल ने विलेन बन फिल्मी दुनिया में वापसी क्या की हर तरफ खलबली मचा दी। रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में एक गूंगा विलेन बनकर भी वह अपनी एक्टिंग से बहुत कुछ कह गए। उन्होंने फिल्म में अबरार का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। वैसे तो बॉबी हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस करने में सफल रहे हैं, लेकिन नेगेटिव रोल के चलते दर्शकों ने उन पर जो प्यार लुटाया उसकी कल्पना खुद बॉबी ने भी शायद ही की होगी। बड़े पर्दे के बाद अब बॉबी देओल इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स यानी IIFA में भी अपने किरदार के लिए छा गए। उन्हें IIFA 2024 में एनिमल के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस इन नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड मिला।

चर्चा में बॉबी देओल का वीडियो

आईफा से बॉबी देओल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जैसे ही अवॉर्ड के लिए बॉबी देओल के नाम का ऐलान होता है उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। बॉबी अपना नाम सुनकर इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक जाते हैं। वहीं उनके बगल में मौजूद उनकी पत्नी तान्या भी पति की इस उपलब्धि पर बेहद खुश दिखीं।

इमोशनल बॉबी को संभालती दिखीं तान्या

बॉबी को इमोशनल होते देख तान्या उन्हें संभालती हैं और फिर प्यार से उनके गाल पर किस करती हैं। अवॉर्ड लेने जाने से पहले बॉबी को पत्नी तान्या संग भरी महफिल में रोमांटिक होते देखा गया। पत्नी के किस करने पर बॉबी तान्या संग लिपलॉक करते हैं और उसके बाद अवॉर्ड लेने के लिए जाते हैं। वहीं जैसे ही बॉबी स्टेज पर जाते हैं तो वहां मौजूद सेलेब्स फुल जोश के साथ उन्हें चीयर करते हैं। ये सब देख बॉबी बेहद खुश हो जाते हैं।

जमाल कुडू पर किया डांस

बॉबी इस पर सभी का शुक्रिया अदा करते हैं और कहते हैं- 'आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया। आपकी आवाज से मैं महसूस कर सकता हूं कि आप मेरी इस जीत पर क्या महसूस कर रहे हैं।' इसके बाद स्टेज पर मौजूद विक्की कौशल ने भी बॉबी देओल की उपस्थिति का फायदा उठाया। वह अभिनेता से 'जमाल कुडू' का हुक स्टेप रीक्रिएट करने को कहते हैं। ऐसे में बॉबी ने भी विक्की को निराश नहीं किया और सिर पर गिलास रखकर डांस किया।

Latest Bollywood News