A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली नजर में दिल हार बैठे थे बॉबी देओल, फिर बला की खूबसूरत तान्या के नंबर के लिए बेले पापड़

पहली नजर में दिल हार बैठे थे बॉबी देओल, फिर बला की खूबसूरत तान्या के नंबर के लिए बेले पापड़

बॉबी देओल ने अपनी पत्नी तान्या देओल पर जमकर प्यार लुटाया है। एक्टर ने रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। ऐसा उन्होंने एनिवर्सरी के खास मौके पर किया है। वैसे एक्टर कैसे प्यार में गिरफ्तार हुए ये आपतो बताते हैं।

bobby tania- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तानिया देओल और बॉबी देओल।

बॉबी देओल बॉलीवुड के चहेते एक्टर्स में से एक हैं। इन दिनों बॉलीवुड में दोबारा बनी अपनी पैठ को एंजॉय कर रहे हैं। 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर चर्चा में आए बॉबी देओल जल्द ही कई और फिल्मों में नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वो भी अपने पापा धर्मेंद्र की तरह इंस्टाग्राम पर खूब पोस्ट साझा करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने खास मौके पर एक पोस्ट साझा किया है। ये खास पोस्ट उनकी एनिवर्सरी का है। आज ही के दिन एक्टर दूल्हा बने थे। फिल्मी पर्दे पर इन दिनो बैड बॉय बने बॉबी देओल रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं। हालिया पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। 

बॉबी देओल ने किया स्पेशल पोस्ट

इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल ने हालिया पोस्ट में लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान, तुम मुझे पूरा करती हो।' इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें बॉबी और उनकी पत्नी दोनों ही स्टनिंग लग रहे हैं। तस्वीर में बॉबी देओल की पत्नी तान्या बला की खूबसूरत लग रही हैं। दोनों की एनिवर्सरी के खास मौके पर आपको इनकी लव स्टोरी का किस्सा बताते हैं। 

ऐसी है बॉबी और तान्या की प्रेम कहानी

बॉबी देओल और तान्या की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। एक्टर खुद इसका जिक्र कई बार कर चुके हैं। तान्या और बॉबी देओल की प्रेम कहानी एक इटालियन कैफे में शुरू हुई, जहां दोनों पहली बार एक दोस्त की पार्टी में मिले थे। इसी पार्टी में ही बॉबी को इश्क हो गया था। इस पार्टी के बाद भी वो तान्या को भूल नहीं पाए और उनका नंबर तलाशते रहे। कुछ वक्त बाद उन्होंने अपने दोस्त से तान्या का नंबर मांगा और तान्या से एक और मुलाकात के लिए कहा। इसके बाद से ही दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया और फिर क्या था, दोनों का इश्क परवान चढ़ा और ये किस्सा शादी के मोड़ तक पहुंच गया। बॉबी देओल ने तान्या को शादी के लिए वहीं प्रपोज किया जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 30 मई 1996 को बॉबी और तानिया ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। दोनों के दो बेटे आर्यमान और धरम भी हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे बॉबी देओल

बात करें, बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की तो 'एनिमल' के बाद अभिनेता के पास पाइपलाइन में एक दो नहीं बल्कि कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म 'कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में भी उनका ग्रे रोल ही देखने को मिलने वाला है। फिल्म से उनका खतरनाक लुक भी सामने आया है। तेलुगु फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' में भी बॉबी देओल दे नजर आने की बात सामने आई है। 'एनबीके 109' भी उनकी झोली में है। इसके अलावा एक्टर 'आश्रम' वेब सीरीज के अगले सीजन में भी बाबा निराला बनेंगे।

Latest Bollywood News