A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डिलीवरी के बाद जब ऑपरेशन थिएटर में बेटी से मिलीं बिपाशा बसु तो कुछ ऐसा था मंजर, अब खुद दिखाई 'पहली फोटो'

डिलीवरी के बाद जब ऑपरेशन थिएटर में बेटी से मिलीं बिपाशा बसु तो कुछ ऐसा था मंजर, अब खुद दिखाई 'पहली फोटो'

एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों मदरहुड के मजे ले रही हैं। वो अपनी बेटी देवी के साथ ही ज्यादा वक्त बिताती हैं, जिसकी झलकियां भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब हाल में ही उन्होंने अपनी और बेटी की पहली तस्वीर पोस्ट की है।

bipasha basu daughter devi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिपाशा बसु और बेटी देवी।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु अब लाइमलाइट से भले ही दूर रहती हों लेकिन उनका सोशल मीडिया प्रेजेंस ताबड़तोड़ है। वो अपनी लाइफ की हर अपडेट इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस डेढ़ साल पहले ही मां बनीं। मां बनने का सफर एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं रहा। बिपाशा और उनकी बेटी देवी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिससे लड़कर दोनों बाहर निकलीं। अब हाल में ही बिपाशा बासु ने बेटी के साथ वो पल दिखाया जब वो उसकी पहली झलक देखीं। इस पहली झलक को उन्होंने फोटो के जरिए कैप्चर किया है और अब फैंस संग साझा भी किया है। 

बिपाशा ने दिखाई देवी संग पहली फोटो

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोमवार को अपनी बेटी देवी के जन्म के समय की तस्वीर साझा की, जो मां और बच्चे के बीच के प्यार भरे रिश्ते को दर्शाती है। ये तस्वीर डिलीवरी के बाद की है, जब एक्ट्रेस पहली बार ऑपरेशन थिएटर में बेटी से मिलीं और उस मोमेंट को तस्वीर के जरिए कैप्चर किया गया। एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी और बेटी देवी की 'पहली फोटो', जो क्लिक की गई। बिपाशा ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। 

ऑपरेशन थिएटर की है तस्वीर

तस्वीर में एक्ट्रेस अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में बिस्तर पर नजर आ रही है और एक डॉक्टर एक्ट्रेस के चेहरे के पास बच्ची को लेकर खड़ी दिख रही हैं। बिपाशा और बच्ची दोनों की ही आंखें बंद हैं। इसके बावजूद भी दोनों के बीच एक खास मोमेंट देखने को मिल रहा है जहां बिपासा उसे अपने होठों से स्पर्श करती दिख रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, 'मदर्स डे के सम्मान में अपने बच्चे के साथ अपनी पहली तस्वीर साझा करें।' एक्ट्रेस ने पोस्ट में बुरी नजर वाला इमोजी भी लगाया है। 

Image Source : Instagramअस्पताल में बिपाशा बसु और बेटी देवी।

फिल्मों से दूर हैं एक्ट्रेस

बता दें, बिपाशा ने अप्रैल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। दोनों की शादी खूब चर्चा में रही। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए और इन्हें प्यार हुआ। उनकी बेटी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था। वर्कफ्रंट की बात करें तो बिपाशा को पिछली बार करण सिंह ग्रोवर के साथ ही साल 2020 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'डेंजरस' में देखा गया था। इसके बाद से ही वो बड़े पर्दे से गायब हैं। वो आखिरी बार 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर कपल गेस्ट नजर आई थीं। बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिल्मों से दूर रहते हुए मदरहुड एंजॉय कर रही हैं।

Latest Bollywood News