A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नहीं रहे एक्टर और सोशल मीडिया स्टार बिजली रमेश, लंबी बीमारी के चलते गंवाई जान

नहीं रहे एक्टर और सोशल मीडिया स्टार बिजली रमेश, लंबी बीमारी के चलते गंवाई जान

तमिल अभिनेता और यूट्यूबर बिजली रमेश का लंबी बीमारी के बाद 26 अगस्त को निधन हो गया। सोशल मीडिया पर अभिनेता की मौत की खबर आते ही उनके प्रशंसक और शुभचिंतक शोक व्यक्त कर रहे हैं।

bijili ramesh- India TV Hindi Image Source : X बिजली रमेश का निधन

'नटपे थुनाई', 'अदाई' और 'शिवप्पु मंजल पचाई' में अपने शानदार काम के लिए जाने जाने वाले तमिल अभिनेता बिजली रमेश का सोमवार शाम को 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इस खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री हैरान है। 27 अगस्त की सुबह बिजली रमेश के निधन की खबर आई, जिससे कॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता की खबर से हैरान रह गया। बिजली को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के सबसे बड़े फैन के रूप में भी जाना जाता है और वह इसी कारण से लोकप्रिय भी थे। 

बिजली रमेश का निधन

सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर आने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों, सहकर्मियों और शुभचिंतकों ने अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने लंबी बीमारी से लंबी लड़ाई लड़ी और कथित तौर पर 26 अगस्त को रात 9 बजे के आसपास अंतिम सांस ली।

कई फिल्मों में किया काम

बिजली रमेश को स्टार बनाने का श्रेय नेलसन दिलीपकुमार को जाता है। यूट्यूब स्टार का एक गाने में भी स्पेशल अपीयरेंस था। बिजली रमेश इसके बाद कुछ फिल्मों में नजर आए,लेकिन वह सभी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स में ही दिखाई दिए। साउथ इंडस्ट्री में वह एक शानदार कॉमेडी एक्टर के रूप में जाने गए, जिन्हें कभी बड़ा मौका नहीं मिल सका। हालांकि, वह कुछ टीवी शोज में नजर आए और फैंस को जमकर एंटरटेन किया।

बिजली रमेश की थी शराब की लत

बिजली रमेश शराब की लत के चलते लंबे समय से बीमारी की चपेट में थे, जिसके चलते उनका लिवर भी डैमेज हो गया था। बिजली रमेश ने हाल ही में एक यूट्यूब इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी का खुलासा किया था, जिसमें वह काफी कमजोर लग रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी शराब की लत का भी खुलासा किया और मदद भी मांगी थी। एक्टर का ये इमोशनल वीडियो वायरल हुआ तो फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे।

Latest Bollywood News