A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस 18:चर्चा में आईं विवियन की पहली पत्नी वाहबिज, तलाक पर कही ये बातें

बिग बॉस 18:चर्चा में आईं विवियन की पहली पत्नी वाहबिज, तलाक पर कही ये बातें

टीवी एक्टर विवियन डीसेना इन दिनों बिग बॉस हाउस में अपने गेम प्लान को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता का गेम काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच अभिनेता की पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी भी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने और विवियन के तलाक पर खुलकर बात की और कई खुलासे किए।

Bigg Boss 18- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वाहबिज दोराबजी ने तलाक पर खुलकर की बात।

बिग बॉस 18 का एक कंटेस्टेंट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये कंटेस्टेंट हैं टीवी एक्टर विवियन डीसेना, जिनका गेम प्लान दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। कई दर्शक तो विवियन की तुलना बिग बॉस 13 विनर और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से करने लगे हैं, जिन्होंने अपने अंदाज से सबको अपना दीवाना बना लिया था। विवियन बिग बॉस 18 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रहे हैं। बिग बॉस हाउस में विवियन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने में भी नहीं हिचकिचाते। उन्हें कई बार शो में अपनी मौजूदा पत्नी नूरन को लेकर बात की और उनकी तारीफों के पुल बांधे। यही नहीं, उन्हें अपनी एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी के बारे में भी बात करते देखा गया। उन्होंने एक्स वाइफ से जुड़े कई किस्से सुनाए।

तलाक को लेकर जज किया जाता था- वाहबिज

अब वाहबिज ने भी एक इंटरव्यू में विवियन से अपने तलाक के के बारे में बात की है। वाहबिज ने बॉलीवुड बबल में अपने और विवियन के तलाक के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें तलाक को लेकर जज किया जाता था और ताने मारे जाते थे। लोग उन्हें तलाकशुदा कहते थे और जज करते थे। अभिनेत्री ने बताया कि सोसाइटी के इस व्यवहार से उन पर गहरा असर पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि वह बहुत ही प्रोग्रेसिव थिंकिंग की हैं, लेकिन वह ये भी जानती हैं कि हम एक बहुत ही रिग्रेसिव थिंकिंग वाली सोसाइटी में रहते हैं।

तलाक पर क्या बोलीं वाहबिज?

अभिनेत्री ने कहा- 'मैं अपनी सोच में बहुत प्रगतिशील हूं, लेकिन मुझे यह समझ में आ गया है कि हम एक बहुत ही रिग्रेसिव समाज में रहते हैं क्योंकि मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मुझे तलाकशुदा होने पर जज किया गया। तो मुझे ऐसे लोगों से दूर रहने की जरूरत है, क्योंकि मेरी जिंदगी में ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं है।  तलाक के बाद मुझे कई चीजें सुनने को मिलीं। लोग मुझे डिवोर्सी कहते थे। मुझे जज करते थे, लेकिन अब मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता।' वाहबिज ने इस दौरान बिग बॉस 18 के बारे में भी बात की और कहा कि वह रियेलिटी शो वाली इंसान नहीं हैं।

2013 में की थी शादी

बता दें, वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना ने 2013 में शादी की थी। कपल करीब 8 साल साथ रहा और फिर 2021-22 के बीच दोनों का तलाक हो गया। दोनों ने अब तक अपने तलाक की वजह के बारे में नहीं बताया है। वाहबिज से तलाक के बाद जहां विवियन ने दूसरी शादी कर ली और उनकी एक बेटी भी है, वहीं वाहबिज अब भी सिंगल हैं और अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जी रही हैं।

Latest Bollywood News