A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब होगा टाइम का तांडव! 'बिग बॉस 18' में दिखेगा कंटेस्टेंट्स का भविष्य, नए ट्विस्ट के साथ वापसी कर रहा शो

अब होगा टाइम का तांडव! 'बिग बॉस 18' में दिखेगा कंटेस्टेंट्स का भविष्य, नए ट्विस्ट के साथ वापसी कर रहा शो

'बिग बॉस' अपने 18वें सीजन के साथ टीवी के पर्दे पर वापसी कर रहा है। नए सीजन के साथ शो में नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इसका टीजर भी मेकर्स ने जारी कर दिया है। सलमान खान शो का नया थीम बता रहे हैं।

Bigg Boss 18 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 18'

रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 18वें सीजन के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है और इसकी उल्टी गिनती भी शुरू हो गई है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में इस बार कई मेगा ट्विस्ट होंगे। बिग बॉस 18 का पहला टीजर भी जारी कर दिया गया है। सोमवार रात को कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए टीजर ने नए थीम से पर्दा उठा दिया है। इस बार भी खूब सारा ड्रामा और रौमांच देखने को मिलेगा। रियलिटी शो का प्रीमियर अक्टूबर में होने की उम्मीद है। टीजर ने बिग बॉस 18 के लिए होस्ट के रूप में सलमान की वापसी की पुष्टि की। इसके साथ ही बताया कि इस बार 'टाइम का तांडव' थीम होने वाला है।  

क्या होगा नया थीम

कलर्स टीवी ने प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान की आवाज है, 'बिग बॉस देखेंगे घरवालों का भविष्य। अब होगा टाइम का तांडव।' कैप्शन में लिखा है, 'होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं? देखिए बिग बॉस 18, जल्दी ही कलर्स और जियो सिनेमा पर।' इससे साफ हो रहा है कि इस सीजन में कंटेस्टेट का भविष्ट बिग बॉस के हाथ में होने वाला है। साथ ही वक्त की कीमत का भी लोगों को अच्छे से पता चलेगा। फिलहाल कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा गया है, ऐसे में अटकलों का एक दौर फिर से शुरू हो गया है। 

यहां देखें वीडियो

अभी तक फाइनल नहीं हुए हैं कंटेस्टेंट के नाम

बता दें, अभी तक शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की सूचि भी सामने नहीं आई है। रूमर्स हैं कि निया शर्मा शो की पहली कंटेस्टेंट के रूप में चुनी गई हैं। निया इससे पहले रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें वह फाइनलिस्ट थीं। इसके बाद उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान 'खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया' में भाग लिया और विजेता बनकर उभरीं। हाल में वो 'झलक दिखलाजा' में भी नजर आईं। अंजलि आनंद, डॉली चायवाला, समीरा रेड्डी, चाहत पांडे और स्प्लिट्सविला फेम कशिश कपूर के भी बिग बॉस 18 में प्रवेश करने की बातें चर्चा में हैं। 

Latest Bollywood News