A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंघम और रोहित शेट्टी के फेर में उलझे करणवीर मेहरा, जमकर खाए इलेक्ट्रिक शॉक, लोगों ने निकाली भड़ास

सिंघम और रोहित शेट्टी के फेर में उलझे करणवीर मेहरा, जमकर खाए इलेक्ट्रिक शॉक, लोगों ने निकाली भड़ास

सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी रविवार को बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे। यहां अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी ने घरवालों से बात की। साथ ही सलमान खान के साथ मस्ती की। इसी दौरान शो के कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा भी उनके फेर में उलझ गए हैं।

Rohit Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी

बिग बॉस 18 में आज वीकेंड का वार दूसरे दिन भी जारी रहा। शो की शुरुआत सलमान खान ने स्टेज पर अपने पॉपुलर अंदाज में ग्रीट किया और घरवालों से बात शुरू कर दी। शो की शुरुआत में सलमान खान ने सबसे पहले कंटेस्टेंट्स के बात की और घरवालों की परेशानियां सुनीं। इसके बाद सलमान खान के साथ बिग बॉस के सेट पर सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन भी पहुंचे। यहां दोनों ने अपनी फिल्म को प्रमोट किया। साथ ही शो के कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा को जमकर इलेक्ट्रिक शॉक खिलाए। 

डायरेक्टर के फेर में उलझे करणवीर मेहरा

रोहित शेट्टी ने यहां बिग बॉस के सेट से पहले कंटेस्टेंट्स से बात की। इसके बाद टास्क देना शुरू कर दिया। खतरों के खिलाड़ी शो में रोहित शेट्टी के साथ काम कर चुके करणवीर मेहरा यहां रोहित शेट्टी और सिंघम के फेर में उलझ गए। दोनों ने करणवीर को उलझाया और हाथों में इलेक्ट्रिक श़ॉक वाले वायर पहना दिए। इसके बाद मजाकिया अंदाज में सवाल पूछते हुए जमकर झटके दिए। करणवीर के बाद ये इलेक्ट्रिक वायरल चाहत पांडे ने भी पहने और घरवालों ने बदमाशी करते हुए एक्ट्रेस को भी जमकर शॉक खिलाए।

1 कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर

वहीं बिग बॉस 18 से आज 1 और कंटेस्टेंट्स घर से बाहर होने वाला है। इससे पहले अब तक शो के 2 कंटेस्टेंट्स को भी बाहर कर दिया गया है। बीते हफ्ते मुस्कान को घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट दिए थे और उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था। अब सारा और तजिंदर बग्गा के ऊपर खतरे की तलवार लटक रही है। अब देखना होगा कि आज कौन बिग बॉस के घर से बाहर होने वाला है। बिग बॉस 18 अपने चरम पर है। रोजाना शो के कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर धमाल भी देखने को मिल रहा है। बीते दिनों अविनाश और चाहत के बीच झड़प देखने को मिली थी। 

Latest Bollywood News