A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 1-2 नहीं बल्कि 3 मंजुलिका के चुंगल में फंसे कार्तिक आर्यन, 'भूल भुलैया-3' में लगेगा कॉमेडी का नया तड़का

1-2 नहीं बल्कि 3 मंजुलिका के चुंगल में फंसे कार्तिक आर्यन, 'भूल भुलैया-3' में लगेगा कॉमेडी का नया तड़का

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया-3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में 1-2 नहीं बल्कि 3 मंजुलिका नजर आ रही हैं। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं।

kartik Aryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भूल भुलैया-3 ट्रेलर रिलीज

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया-3' सिनेमाघरों में 1 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है। आज बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में 1-2 नहीं बल्कि 2 मंजुलिका देककर कार्तिक आर्यन डरे हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाली हैं। फिल्म 1 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट नजर आ रहा है। ट्रेलर को 2 घंटे में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म को लेकर मेकर्स भी काफी उत्साहित हैं। इससे पहले फिल्म के 2 पार्ट्स सुपरहिट रहे हैं। 

सुपरहिट रहे फिल्म के पहले 2 पार्ट्स

बता दें कि डायरेक्टर प्रियदर्शन ने साल 2007 में बनाई थी। ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 12 अक्तूबर को रिलीज हुई ये फिल्म 32 करोड़ रुपयों से बनी थी। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म का कलेक्शन 82 करोड़ रुपयों के पार रहा था। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीशा पटेल ने लीड रोल निभाए थे। फिल्म के कमाई के आंकड़ों को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट भी बनाया था। 20 मई 2022 को रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया-2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाया था। 90 करोड़ रुपयों से बनी इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया था। ये फिल्म भी कमाई के मामले में 263 करोड़ रुपयों के पार रही थी। अब इस सुपरहिट सीरीज का तीसरा पार्ट भी रिलीज के लिए तैयार है। 

1-2 नहीं बल्कि फिल्म में दिखेंगी 3 मंजुलिका?

इस बार फिर से 'भूल भुलैया-3' बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस पार्ट में 1-2 नहीं बल्कि 3 मंजुलिका नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन को भी अहम किरदारों में कास्ट किया गया है। इसके साथ ही तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Latest Bollywood News