A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक सुनते ही लोग जपने लगे ये लाइन, बोले- 'हे प्रभु, हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथ प्रेमानंद...'

'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक सुनते ही लोग जपने लगे ये लाइन, बोले- 'हे प्रभु, हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथ प्रेमानंद...'

'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक आज रिलीज कर दिया गया। नीरज श्रीधर के साथ पिटबुल और दिलजीत दोसांझ ने मिलकर इस गाने को आवाज दी है। इस गाने को सुनने के बाद लोग बस एक ही लाइन दोहरा रहे हैं।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन।

कार्तिक आर्यन, त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया 3' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है। इसी कड़ी में फिल्म का टाइटल ट्रैक भी दर्शकों के बीच आ गया है जिसका बेसब्री से इंतजार था। नीरज श्रीधर के साथ पिटबुल और दिलजीत दोसांझ ने मिलकर इस गाने को तैयार किया है। पहली बार ये तिकड़ी साथ आई है। मेकर्स का दावा था कि वो 'भूल भुलैया 3' के टाइटल ट्रैक को विदेशी टच देना चाहते हैं। फिलहाल इस गाने की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर यूजर्स की उत्सुकता देखने को मिल रही थी। अब गाना भी सामने आ गया है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं।  

इस ट्रैक को खास बनता है 

इस नए गाने में इंटरनेशनल स्टार पिटबुल का रैप सुनने को मिल रहा है, जो 'हरे राम-हरे कृष्णा' मंत्र के साथ ब्लेंड हो रहा है। पंजाबी सेंसेशन दिलजीत दोसांझ ने गाने में अपना स्टाइल एड किया है। नीरज श्रीधर हिंदी लाइन्स को संभालते दिख रहे हैं। मॉडर्न और इंटरनेशनल ट्विस्ट के साथ इस गाने को रीक्रिएट किया गया है। ग्लोबल बीट्स और देसी फ्लेयर को साथ लाने की ये कोशिश कितनी सफल हुई ये तो गाने की सफलता के साथ ही पता चलेगा। फिलहाल लोगों का रिएक्शन भी सामने आने लगा है। लोग इस रीमेक से खासा खुश नहीं हैं। लोग इसकी तुलना 'भूल भुलैया' के टाइटल ट्रैक से कर रहे हैं। गाना सुनने वालों का कहना है कि इस गाने में वो बात नहीं जो अक्षय स्टारर गाने में थी। फिलहाल लोगों का ध्यान एक लाइन पर जा रहा है और उसकी तारीफ खूब हो रही है। 

लोगों का रिएक्शन

एक शख्स ने लिखा, 'उम्मीद नहीं थी कि वे पंक्ति जोड़ देंगे, हे प्रभु, हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथ प्रेमानंद ये क्या हुआ..' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'दिलजीत और पिटबुल ठीक हैं, लेकिन कोई भी नीरज श्रीधर के हिस्से "हरे राम, हरे राम" को नहीं हरा पाएगा।' फिलहाल कई लोगों का कहना है कि इस गाने को और बेहतर किया जा सकता था। फिलहाल कमेंट बॉक्स में सिर्फ एक ही लाइन देखने को मिल रही है, 'हे प्रभु, हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथ प्रेमानंद ये क्या हुआ'।

कब रिलीज होगी फिल्म 

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया 3' बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने का वादा करती है। दिवाली के मौके पर 1 नवंबर, 2024 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की टक्कर 'सिंघम अगेन' से होगी। दोनों अलग-अलग जोनर की फिल्में हैं। दोनों ही मल्टी स्टारर फिल्में हैं। बात करें, 'भूल भुलैया 3' की तो इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन दोनों ही मंजोलिका बनी नजर आएगी। फिल्म में तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं। एक बार फिर कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रोल में दिखेंगे। वहीं राजपाल यादव, संजय मिश्री और अश्विनी कल्सेकर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

Latest Bollywood News