A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूल भुलैया 3' इस खास मौके पर होगी रिलीज? फिल्म मेकर भूषण कुमार ने दिया बड़ा अपडेट

'भूल भुलैया 3' इस खास मौके पर होगी रिलीज? फिल्म मेकर भूषण कुमार ने दिया बड़ा अपडेट

भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। वहीं रूह बाबा और मंजुलिका एक बार फिर धूम मचाते नजर आने वाले हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भूल भुलैया 3 रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 3' के निर्माता भूषण कुमार ने गुरुवार को इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। ऐसी खबरें थीं कि भूषण कुमार ने दो बड़े बजट की फिल्मों के टकराव पर चर्चा करने के लिए निर्देशक रोहित शेट्टी और अजय देवगन से मुलाकात की थी। इस बीच कुमार ने 'विक्की विद्या का वो वाला वायरल वीडियो' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर धमाकेदार खुलासा करते हुए 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट

भूषण कुमार ने कहा, 'हम 1 नवंबर को भूल भुलैया 3 ला रहे हैं और यह पक्का है।दिवाली पर सिनेमाघरों में ये धमाकेदार मूवी आएगी और फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने की कोई योजना नहीं है।' कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से टकराएगी। बता दें कि 'भूल भुलैया 3', हिट फ्रैंचाइजी का सीक्वल है और इसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिन्होंने 2022 में रिलीज होने वाली दूसरी सीक्वल का भी निर्देशन किया है।

भूल भुलैया 3 से सिंघम अगेन की होगी टक्कर

'सिंघम अगेन' अजय देवगन की 'सिंघम' सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसकी शुरुआत 2011 से हुई थी और उसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' आई थी। यह रोहित शेट्टी की सिनेमाई कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म भी है, जिसमें रणवीर सिंह की 'सिम्बा' (2018) और अक्षय कुमार अभिनीत 'सूर्यवंशी' (2021) शामिल हैं। 'सिंघम अगेन' के कलाकारों में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ और श्वेता तिवारी के साथ-साथ अर्जुन कपूर भी शामिल हैं जो विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।

मंजुलिका संग रूह बाबा मचाएंगे धूम

'भुल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी। इस बार दर्शकों विद्या बालन फिर से मंजुलिका बन एंटरटेन करते दिखाई देगी। वहीं ये पहली बार होगा जब कार्तिक आर्यन और विद्या बालन किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं।

राजकुमार और तृप्ति की फिल्म

'विक्की विद्या का वो वाला वायरल वीडियो' में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह रोमांटिक-कॉमेडी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भूषण कुमार ने बताया कि 'विक्की विद्या का वो वाला वायरल वीडियो' का दूसरा भाग भी बनाया जाएगा।

Latest Bollywood News