A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रूह बाबा की लाइफ में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी भाभी 2, 'भूल भुलैया 3' के नए ट्रैक में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

रूह बाबा की लाइफ में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी भाभी 2, 'भूल भुलैया 3' के नए ट्रैक में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

'भूल भुलैया 3' का नया गाना आज रिलीज कर दिया गया है। इस नए गाने में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ही गाने में कमाल के लग रहे हैं। यहां देखें ये गाना-

Bhool Bhulaiyaa 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन।

इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक  'भूल भुलैया 3' है। ये फिल्म इस दिवाली पर हर किसी का मनोरंजन करने के लिए आ रही है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसका चर्चा है। ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'मुंजया' और 'स्त्री' के बाद ये साल की तीसरी सबसे बड़ी हॉरर-कॉमेडी फिल्म होने वाली है। टाइटल ट्रैक में ग्लोबल तड़के बाद फिल्म का एक और नया गाना आ गया है। दिलजीत दोसांझ के साथ पिटबुल ने मिलकर टाइटल ट्रैक को आवाज दी थी। अब इसके बाद 'जाना समझो न' रिलीज किया गया है। 

दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री 

'भूल भुलैया 3' का नया गाना 'जाना समझो न' एक रोमांटिक गाना है। इसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की नई और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही है। गाने में तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी की खूबसूरत आवाज है। 'भूल भुलैया 3' का रोमांटिक ट्रैक कार्तिक और तृप्ति की शानदार केमिस्ट्री में खूबसूरत रंग भर रहा है। नया दिल छू लेने वाला गाना 'जाना समझो न' हमें रोमांटिक वाइब्स से सराबोर कर देता है। ये गाना तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी ने गाया है, जिसे लिजो जॉर्ज, डीजे चेतस, और आदित्य रिखारी ने कंपोज किया है, और इसके लिरिक्स आदित्य रिखारी ने लिखे हैं।

यहां देखें वीडियो 

फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट

बता दें, कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट 'भूल भुलैया 2' में उनका किरदार था। उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका यानी विद्या बालन और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेसल में सभी की झलक देखने को मिल रही है। फिल्में कॉमेडी को और बढ़ाने के लिए राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कल्सेकर भी नजर आएंगे। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News