A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूल भुलैया 3' में हुआ 'हड्डीतोड़ काम', डायरेक्टर की टूटी टांग, इस एक्टर ने भी झेला दर्द, नहीं कराई सर्जरी

'भूल भुलैया 3' में हुआ 'हड्डीतोड़ काम', डायरेक्टर की टूटी टांग, इस एक्टर ने भी झेला दर्द, नहीं कराई सर्जरी

'भूल भुलैया 3' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को काफी उत्साहित कर दिया है। फिलहाल इस फिल्म को बनाने के लिए डायरेक्टर को और एक एक्टर ने काफी मुश्किलों का सामना किया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Arun Kushwah - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'भूल भुलैया 3' की टीम।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ती डिमरी अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन्स में जुट गए हैं। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। दिवाली पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स भी रिलीज को लेकर जोर-शोर से प्रमोट करने में लगे हुए हैं। दर्शकों के बीच भी बज देखने को मिल रहा है। बुधवार को ही फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया। इस खास मौके पर जयपुर में ट्रेलर लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में मेकर्स के साथ फिल्म की पूरी कास्ट भी मौजूद रही, अगर कोई नहीं था तो वो सिर्फ माधुरी दीक्षित थीं। 

नहीं कराई सर्जरी

इस मौके पर फिल्म का अहम हिस्सा रहे 'छोटे मियां' के नाम से मशहूर अरुण कुशवाहा ने 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा बताया। उन्होंने कहा कि लोग ने काफी मेहनत की है।  कई लोगों की तो फिल्म शूटिंग के दौरान हड्डियां भी टूटी। इनमें डायरेक्टर खुद भी शामिल हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वो खुद भी काफी पेन में रहे और उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी, जो कि उनके लिए काफी जरूरी थी।

दर्द में थे एक्टर

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अरुण कुशवाहा ने बताया, 'जैसा की भूषण कुमार ने कहा कि सभी लोगों ने जी तोड़ मेहनत की है और जब शूटिंग चालू हुई तो मेरा नी रिप्लेसमेंट होने वाला था। मैंने उसे डीले कर दिया और मैं स्टिक के सहारे शूट पर आता था। मैं थोड़ा सा नर्वस था कि मैं शूट पर स्टिक के सहारे आ रहा हूं, सब कैसे मैनेज होगा। मैं सेट पर पहुंचता हूं तो देखता हूं कि अनीस सर पहले से ही व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं अपनी टांग तुड़वाकर। तो अनीस ने पूरा शूट व्हीलचेयर पर किया है। उन्हें देखकर काफी प्रेरणा मिली। ये कह सकते हैं कि हर दूसरे-तीसरे बंदे ने हड्डीतोड़ परफॉर्मेंस दी है।'  

फिल्म के बारे में

बता दें कि 'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' से भिड़ेगी। दोनों के बीच तगड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। 'भूल भुलैया 3' की कास्ट की बात करें तो इस बार फिल्म में दो मंजोलिका हैं। माधुरी दीक्षित और विद्या बालन दोनों ही मंजोलिका के रूप में दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म में राजपाल यादव, विजय राज, तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन, संजय शर्मा, अश्विनी कलसेकर, अरुण कुशवाहा अहम रोल में है। 

Latest Bollywood News