A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सिंघम अगेन' से पहले होगा बाजीराव का तांडव, सिनेमाघरों में फिर धूम मचाएगी 'सिंघम'

'सिंघम अगेन' से पहले होगा बाजीराव का तांडव, सिनेमाघरों में फिर धूम मचाएगी 'सिंघम'

अजय देवगन की 'सिंघम' का क्रेज एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा। अजय देवगन की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने दोबारा इसे रिलीज करने का ऐलान कर दिया है।

Ajay devgn- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन।

अजय देवगन बाजीराव सिंघम बनकर पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही पूरी टीम के साथ 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। वही पुराना किरदार नए अंदाज में दिखेगा। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले ही बड़ा फैसला किया है। जल्द ही फिल्म के पहले पार्ट 'सिंघम' को थिएटर्स में रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप सिंघम का टशन भूल गए हैं तो आप पहले पार्ट को देखकर पुरानी यादें ताजा कर सकते हैं। निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। 

फिर रिलीज हो रही 'सिंघम'

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर 'सिंघम' का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अजय देवगन सिंघम के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा, 'दिवाली पर पूरी ताकत के साथ आने से पहले। अनुभव करें कि यह सब फिर से कैसे शुरू हुआ। फिर से भीड़ का अनुभव करें। फिर से उल्लास का अनुभव करें। सिंघम अगेन से पहले एक बार फिर सिंघम का अनुभव करें!' निर्माताओं ने कहा, टसिंघम को सिनेमाघरों में वापस लाने का फैसला सिंघम अगेन की रिलीज से पहले बड़े पर्दे पर फिर से सामूहिक मनोरंजन करने वाले सिंघम का अनुभव करने के लिए उत्सुक प्रशंसकों की भारी मांग को देखते हुए लिया गया है।'

यहां देखें पोस्ट 

इस दिन रिलीज होगी 'सिंघम'

यह फिल्म दशहरा के एक सप्ताह बाद 18 अक्टूबर को पूरे भारत में रिलीज होगी और इसकी तीसरी कड़ी 'सिंघम अगेन' के स्क्रीन पर आने से दो सप्ताह पहले। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सिंघम' 2011 में रिलीज हुई थी। सूर्या की इसी नाम की तमिल हिट की रीमेक 'सिंघम' में अजय देवगन, प्रकाश राज और काजल अग्रवाल ने अभिनय किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता थी, जिसने ₹40 करोड़ के बजट में ₹141 करोड़ की कमाई की थी। पुलिस यूनिवर्स को अब 'सिंघम आगेन' में एवेंजर्स-स्टाइल क्रॉसओवर इवेंट मिलेगा। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर और अर्जुन कपूर के साथ रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News