A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे अनंत की शादी से पहले अंबानी परिवार करेगा ये नेक काम, गरीबों के लिए किया खास जश्न का इंतजाम

बेटे अनंत की शादी से पहले अंबानी परिवार करेगा ये नेक काम, गरीबों के लिए किया खास जश्न का इंतजाम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह समारोह आयोजित करा रहा है। इसे लेकर अंबानी परिवार की तरफ से कार्ड भी जारी किया गया है।

 Anant Ambani, Radhika Merchant, Mukesh ambani, Nita Ambani- India TV Hindi Image Source : DESIGN अनंत-राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। 15 दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिसकी तैयारियों में पूरा अंबानी परिवार जुट गया है। नीता अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी तक अपने लाडले बेटे की शादी को ग्रैड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने महाराष्ट्र के पालघर में निचले और गरीब तबके के लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करने वाला है। इसे लेकर अंबानी परिवार की तरफ से कार्ड भी जारी किया गया है। जानिए पूरी डिटेल....

अंबानी परिवार करेगा ये नेक काम

दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीसरे प्री-वेडिंग समारोह के हिस्से के रूप में अंबानी परिवार ने 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया है। इस सामूहिक विवाह से जुड़ा एक कार्ड भी सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि सामूहिक विवाह के इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी शामिल होने वाली हैं। इसके अलावा अंबानी परिवार के अन्य सदस्य भी समारोह का हिस्सा बनेंगे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देंगे।

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी  

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। जिसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है। वहीं शादी से पहले हाल ही में अनंत-राधिका के लिए क्रूज पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब तक सामने आ रही हैं। 

Latest Bollywood News