A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 3 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई अरशद वारसी की फिल्म, असल कहानी पर बनी मूवी का ये हुआ हाल

3 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई अरशद वारसी की फिल्म, असल कहानी पर बनी मूवी का ये हुआ हाल

'बंदा सिंह चौधरी' फिल्म ने तीन दिनों में 68 लाख रुपयों की कमाई कर ली है। 3 दिनों के बाद भी फिल्म 1 करोड़ी आंकड़ें को अब तक नहीं छू पाई है। फिल्म की कहानी पंजाब में हुए दंगों के दौर पर बनी है।

Banda Singh Chaudhry- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बंदा सिंह चौधरी

अरशद वारसी और मेहर विज स्टारर फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' ने सिनेमाघरों में तीन दिन पूरे कर लिए हैं। लेकिन फिल्म अभी तक 1 करोड़ रुपयों के कलेक्शन का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना की इस फिल्म में सचिन नेगी ने भी अहम किरदार निभाया है। अरशद वारसी के लीड रोल की भी काफी तारीफ हुई है। इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है। सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 17 लाख रुपयों की ओपनिंग की थी। इसके बाद दूसरे दिन 4 लाख रुपयों की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म 11 लाख रुपयों की कमाई की है। अब तक 3 दिनों का फिल्म का कलेक्शन 68 लाख रुपयों तक पहुंच गया है। सेकनिल्क के मुताबिक फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये था। अब रविवार को भी फिल्म के कलेक्शन पर नजर रहेगी। 

फिल्म को मिला एवरेज रिव्यू

साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के बाद पंजाब में हुए कम्यूनल दंगों पर इस फिल्म की कहानी बनी है। फिल्म में अरशद वारसी ने बंदा सिंह का किरदार निभाया है। ये कहानी और किरदार असल जिंदगी पर बनी है। फिल्म में अरशद वारसी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी एवरेज रिव्यू दिया है। फिल्म की कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रही है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। अब दीवाली तक ये फिल्म सिनेमाघरों में चलती रहेगी। इसके बाद 1 नवंबर को 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

दीपावली पर सिनेमाघरों में लगेगी भीड़?

अरशद वारसी की ये फिल्म अब तक दर्शकों को सिनेमाघरों में बुलाने में ज्यादा सफल नहीं हुई है। अब दीपावली का इंतजार है। दीपावली पर 2 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन'  और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया-3' एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। दोनों बड़ी फिल्में हैं और सुपरहिट सीरीज का तीसरा पार्ट हैं। इससे पहले सिंघम के भी 2 पार्ट हिट रहे हैं। वहीं भूल भुलैया भी 2 सुपरहिट पार्ट के बाद तीसरी बार धूम मचाने के लिए तैयार है। अब देखना होगा कि इन दोनों फिल्मों में से कौन बाजी मार पाता है। 

Latest Bollywood News