A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बैड न्यूज' ने पहले वीकेंड में मचाया बॉक्स ऑफिस पर कहर, तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

'बैड न्यूज' ने पहले वीकेंड में मचाया बॉक्स ऑफिस पर कहर, तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की 'बैड न्यूज' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। 'बैड न्यूज' ने पहले दिन 8.50 और दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपए कमाए। वहीं फिल्म ने पहले वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया है।

Bad Newz box office collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'बैड न्यूज' पहले वीकेंड का कलेक्शन

विक्की कौशल की कॉमेडी-ड्रामा 'बैड न्यूज' रिलीज होते ही सिनेमाघरों में छा गई है। ये फिल्म ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। सिर्फ तीन दिनों में ही विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' ने तगड़ा कलेक्शन करते हुए मेकर्स की खुशी को भी दोगुना कर दिया है। विक्की कौशल के करियर की हाईएस्ट ओपनर बन गई। तीन दिनों में मूवी ने धमाकेदार कलेक्शन किया। चलिए आपको बताते हैं कि पहले वीकेंड में फिल्म ने देशभर में कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

तीन दिन में करोड़ के पार हुई बैड न्यूज

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरे दिन विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' की कमाई में 7.32 फीसदी का उछाल आया है। फिल्म ने रविवार को देशभर में जबरदस्त कलेक्शन किया है।'बैड न्यूज' ने पहले दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं वर्ड ऑफ माउथ के कारण फिल्म ने शनिवार को 9.75 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन किया है। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 11 करोड़ रुपए की कमाई की है।

बैड न्यूज ने पहले वीकेंड में कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' ने सिर्फ तीन दिन में ही 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। पहले वीकेंड में बंपर कमाई कर ली है। इस फिल्म के चर्चे कई दिनों से हो रहे थे और अब पहले वीकेंड में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल भी कर दिखाया है। साल 2024 की बढ़िया ओपनिंग करने वाली टॉप फिल्मों में भी 'बैड न्यूज' का नाम शामिल हो गया है।

थिएटर में बैड न्यूज डे 3 हिंदी (2डी) ऑक्यूपेंसी

शुक्रवार, 21 जुलाई, 2024 को बैड न्यूज की हिंदी में सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी कुल 28.78% थी।

सुबह के शो: 13.01%
दोपहर के शो: 34.64%
शाम के शो: 41.72%
रात के शो: 25.73%

बैड न्यूज की कहानी

'बैड न्यूज' की कहानी एक रेयर मेडिकल कंडीशन विषमलैंगिक अतिसंक्रमण (हेटेरोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन) पर आधारित है। फिल्‍म की कहानी में दो पिता यानी अख‍िल और गुरबीर के बीच सलोनी का प्यार जीतने और बच्‍चे को पाने के लिए होड़ मचती है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा एमी विर्क और तृप्ति डिमरी भी हैं। 'बैड न्यूज' का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। वहीं हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।

Latest Bollywood News