A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss Day 11: बिग बॉस से बाहर नहीं होंगे अविनाश मिश्रा, घर में मिली अहम जिम्मेदारी, अब दूसरे गुट से छिड़ेगी जंग?

Bigg Boss Day 11: बिग बॉस से बाहर नहीं होंगे अविनाश मिश्रा, घर में मिली अहम जिम्मेदारी, अब दूसरे गुट से छिड़ेगी जंग?

बिग बॉस 18 के बीते रोज के एपिसोड में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा को घर से बाहर निकलने का आदेश दिया था। आज बिग बॉस ने इस आदेश को वापस लेते हुए अविनाश को जेल में भेज दिया और राशन बांटने की जिम्मेदारी भी दी है।

avinash mishra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अविनाश मिश्रा

बिग बॉस 18 का गुरुवार को 11वां दिन शुरू हुआ। बिग बॉस की करारी आवाज के साथ शो रीकैप से स्टार्ट हुआ। बीते रोज बिग बॉस ने शो के कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा की दूसरी कंटेस्टेंट चुम दरांग के साथ झगड़े के बाद अविनाश को घर से बाहर निकलने का आदेश दिया था। इसके बाद से गुरुवार को शो की शुरुआत हुई। शो की शुरुआत में बिग बॉस ने अविनाश को घर से बाहर आने की बात कही और लोग उन्हें छोड़ने भी आ गए। अविनाश के गुट में शामिल ईशा सिंह भी उनके घर से बाहर निकलने पर लिपटकर रोने लगीं। हालांकि बिग बॉस ने अचानक ही अपना फैसला बदल दिया और अविनाश का घर से इविक्शन कैंसल हो गया है। अब अविनाश को घर के अंदर जेल में रहने का और राशन के रखरखाव की जिम्मेदारी बिग बॉस ने सौंप दी है। लेकिन अब अविनाश के विपक्षी गुटों से जंग छिड़ने वाली है। क्योंकि अविनाश मिश्रा को राशन की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिससे सभी को काम पड़ने वाला है। वहीं शो के करीब 10 कंटेस्टेंट्स ने उन्हें घर से बाहर करने के लिए वोट कर दिया था। वहीं चुम दरांग के साथ अविनाश की हाथापाई की भी नौबत आ गई थी। 

रजत दलाल ने दी खुलेआम धमकी

वहीं शो के एक और अग्रेसिव कंटेस्टेंट रजत दलाल ने भी अविनाश को खुली चुनौती दे दी है। रजत दलाल को जब घर के कंटेस्टेंट्स ने कहा कि अब अविनाश के हाथ में राशन की कमान है तो राशन नहीं मिलने वाला। इस बात पर रजत दलाल भड़क गए और अविनाश को खुलेआम चुनौती देने लगे। रजत दलाल ने कहा कि मैं न सोऊंगा और न सोने दूंगा, जब तक राशन नहीं मिल जाए। मैं पीछे नहीं हटूंगा। रजत दलाल के साथ उनके गुट के दूसरे लोग भी नजर आए। हालांकि यहां आधिकारि तौर पर कोई गुटबाजी नहीं है। लेकिन फिर भी अंदर अपने कम्फर्ट के हिसाब से गुट बने हुए हैं। अविनाश मिश्रा के साथ ईशा सिंह भी एक गुट में नजर आ रही हैं। 

वीकेंड के वार में आएगा मजा

बता दें कि कल यानी शुक्रवार को 1 और दिन बिग बॉस आएगा और इसके बाद वीकेंड का वार शुरू हो जाएगा। इस वीकेंड पर मजा आने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स से सलमान खान आकर बात करेंगे। अब देखना होगा कि इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर में क्या नया होने वाला है। वहीं अभी शुक्रवार का दिन बीच में है।

Latest Bollywood News