A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 18: जिसके साथ हुए प्यार के चर्चे, उसी ने रुलाया दो-दो आंसू, शॉल जलाने पर भी नहीं मिला खाना

Bigg Boss 18: जिसके साथ हुए प्यार के चर्चे, उसी ने रुलाया दो-दो आंसू, शॉल जलाने पर भी नहीं मिला खाना

बिग बॉस में गुरुवार को कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिली है। अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह के बीच भी तकरार देखने को मिली है। दोनों के बीच अब तक अच्छी दोस्ती देखी जा रही थी। लेकिन गुरुवार से शो का रुख बदल रहा है।

Avinash Mishra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अविनाश मिश्रा

बिग बॉस 18 में अब वीकेंड के वार का इंतजार है। आज गुरुवार को बिग बॉस में जमकर धमाल देखने को मिला। शो का टास्क पूरा करने और राशन हासिल करने के लिए घर के कंटेस्टेंट्स ने अपनी सबसे करीबी चीजों की बलि तक चढ़ा दी। इसके बाद भी कुछ लोगों को खाना नहीं मिला। लेकिन खास बात तब हुई जब बिग बॉस के घर में रूमर्ड कपल अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह के बीच अब तक प्यार और दोस्ती ही देखने को मिली है। लेकिन गुरुवार को बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के सुर बदल गए हैं। गुरुवार को दोनों के प्यार में तकरार भी देखने को मिली। जिसके साथ ईशा सिंह के प्यार के चर्चे बताए जा रहे हैं, उसी ने ईशा को 2-2 आंसू रुलाया है। अविनाश ने ईशा सिंह को खाना नहीं दिया और ईशा की मां के प्यारा शॉल का सेक्रिफाइस भी बेकार चला गया। 

प्यार के बीच दिखी तकरार

शो में अविनाश और ईशा सिंह के बीच प्यार की चर्चा केवल बाहर ही नहीं, बल्कि शो के कंटेस्टेंट्स के बीच भी दोनों की चर्चा रही। अविनाश ने जेल में काफी समय बिताया। इस दौरान ईशा और उनकी दोस्त एलिस भी अविनाश को कंपनी देने के लिए जेल के बाहर हर समय बैठे रहे। इसके बाद से अविनाश और ईशा के बीच प्यार के चर्चे भी शुरू हो गए थे। लेकिन गुरुवार को दोनों के बीच तकरार देखने को मिली। गुरुवार को ईशा ने अविनाश से जो जेल में हैं और राशन बांटने का हक रखते हैं, से पनीर, आटा और कॉफी मांगी थी। लेकिन अविनाश ने बिल्कुल भी रहम और दोस्ती नहीं दिखाई। ईशा ने अपनी मां का चहेता शॉल भी सेक्रिफाइस कर दिया। इसके बाद भी अविनाश ने ईशा को पनीर और कॉफी नहीं दी। हालांकि आटा दे दिया। इस बात के बाद ईशा को काफी बुरा लगा और खूब रोईं।

 

तीन कंटेस्टेंट में कोई 1 होगा बेघर

वहीं बिग बॉस ने गुरुवार को शुक्रवार के दिन प्रीमियर होने वाले एपिसोड की भी झलकियां दिखा दी हैं। इस झलकियों में दिखाया कि शो के 3 कंटेस्टेंट्स में से किसी 1 को घर से बाहर जाना पड़ेगा। इन कंटेस्टेंट्स के नाम मुस्कान, तेजंदर बग्गा और सारा हैं। इन तीनों में से कोई 1 घर के बाहर होने वाला है। हालांकि अभी तक नाम पर मुहर नहीं लगी है। लेकिन शुक्रवार को कोई 1 कंटेस्टेंट घर से अलविदा कहने वाला है। 

Latest Bollywood News