A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति केएल राहुल को दुनिया के सामने पड़ी डांट! अथिया शेट्टी हुईं निराश, वायरल वीडियो के बाद पोस्ट से मचा बवाल

पति केएल राहुल को दुनिया के सामने पड़ी डांट! अथिया शेट्टी हुईं निराश, वायरल वीडियो के बाद पोस्ट से मचा बवाल

अथिया शेट्टी का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। अथिया के पोस्ट को लोग उनके जवाब के तौर पर देख रहे हैं।

केएल राहुल, अथिया...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM केएल राहुल, अथिया शेट्टी.

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के पति और क्रिकेटर केएल राहुल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में केएल राहुल के साथ उनकी टीम लखनऊ सुपर जाइंट के मालिक संजीव गोयनका भी नजर आए थे. दरअसल, पिछले मैच में केएल राहुल की टीम 'लखनऊ सुपर जाइंट' पैट क्यूमिंस की टीम 'सनराइजर्स हैदराबाद' (एसआरएच) से बुरी तरह मैच हार गई थी। वायरल वीडियो इसी मैच के बाद का था, जिसमें संजीव गोयनका केएल राहुल से बात करते नजर आए थे. वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा था कि संजीव गोयनका मैच हारने के चलते केएल राहुल पर भड़क रहे थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हाल ही में अथिया शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसे उनका संजीव गोयनका को जवाब माना जा रहा है।

13 मई को मुंबई में आया था आंधी-तूफान

इस पोस्ट में अथिया शेट्टी ने तूफान के बाद की शांति का जिक्र किया है। एक तरफ जहां कुछ यूजर इस वीडियो को अथिया का संजीव गोयनका को वायरल वीडियो को लेकर दिया जवाब मान रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि ये पोस्ट अथिया ने मुंबई में 13 मई को आए आंधी-तूफान पर शेयर किया है। दरअसल, 13 मई को मुंबई में आंधी-तूफान आया था, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई और इसमें 50 से ज्यादा लोग घायल भी हुए थे। इस तूफान के बाद ही अथिया ने ये पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग केएल राहुल और संजीव गोयनका के वायरल वीडियो से कनेक्ट कर रहे हैं।

अथिया ने अपने पोस्ट में क्या लिखा?

अथिया शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा- 'तूफान के बाद की शांति।' अभिनेत्री ने मुंबई में बारिश और तूफान के बाद मौसम शांत होने के बाद ये पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। कुछ यूजर अंदाजा लगाने लगे कि उन्होंने ये पोस्ट अपने क्रिकेटर पति केएल राहुल के लिए शेयर किया है।

Image Source : Instagramअथिया शेट्टी का पोस्ट.

2023 में शादी के बंधन में बंधे अथिया-केएल राहुल

बता दें, अथिया शेट्टी ने साल 2023 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की थी. दोनों करीब पांच साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधे। अथिया और केएल राहुल की शादी अथिया के पिता और अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में हुई, जिसमें कपल के परिवार के अलावा कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए थे। शादी से पहले तक अथिया और केएल राहुल ने अपना रिलेशन पब्लिक नहीं किया था।

Latest Bollywood News