A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'उसने मेरे कपड़े उतरवाए', रंजीत की बढ़ी मुश्किलें, अब मेल एक्टर ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

'उसने मेरे कपड़े उतरवाए', रंजीत की बढ़ी मुश्किलें, अब मेल एक्टर ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद तो जैसे उथल-पुथल ही मच गई है। इंडस्ट्री में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब तक कई फीमेल आर्टिस्ट इंडस्ट्री के नामचीन और प्रभावशाली लोगों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं और अब इस लिस्ट में एक मेल एक्टर का नाम भी जुड़ गया है।

director ranjith- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डायरेक्टर रंजीत पर मेल एक्टर ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद मीटू 2.O का दौर शुरू हो गया है। इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न से जुड़े हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आने के बाद कई फीमेल आर्टिस्ट सामने आईं और इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठाया। इन फीमेल आर्टिस्ट्स ने मॉलीवुड के प्रभावशाली सेलेब्स के खिलाफ आवाज उठाते हुए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का खुलासा किया। फिल्ममेकर रंजीत भी इस मामले में गंभीर आरोप झेल रहे हैं और अब उनकी मुश्किलें एक मेल एक्टर ने बढ़ा दी है। इस अभिनेता ने फिल्ममेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

ऑडिशन के बहाने मेल एक्टर से दुर्व्यवहार

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, पीड़ित एक्टर ने बताया कि रंजीत ने उसे ऑडिशन देने के बहाने बेंगलुरु के एक होटल में बुलाया था। लेकिन, वहां ऑडिशन लेने के बजाय उसके साथ मारपीट की गई और उसे मोलेस्ट किया गया। रंजीत ने उसे अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहा और फिर उसके साथ मार-पीट की। पीड़ित को पहले लगा कि उसे ऑडिशन के लिए बुलाया गया है, लेकिन बाद में उसे सारी स्थिति का एहसास हुआ।

पुरुष अभिनेता ने रंजीत पर लगाए गंभीर आरोप

यही नहीं, पीड़ित ने ये भा दावा किया है कि घटना के अगले दिन रंजीत ने उसे चुप रहने के लिए पैसे भी ऑफर किए थे। उस दौरान उसके साथ क्या हुआ, यह बताते हुए मेल एक्टर ने दावा किया- “जब रंजीत ने मुझे नेकेड खड़े होने के लिए कहा, तो वह एक अभिनेत्री से बात कर रहा था। मैंने पहले ही उस अभिनेत्री का नाम बता दिया है- रेवती। रंजीत ने मुझे बताया कि यह रेवती थी। मुझे नहीं पता कि रंजीत और रेवती के बीच कोई रिश्ता है या नहीं, लेकिन रंजीत ने मेरी तस्वीरें लीं और उन्हें भेज दीं।'

रंजीत के खिलाफ एक और शिकायत

इस हफ्ते की शुरुआत में, रंजीत के खिलाफ उनकी 2009 की फिल्म पलेरी माणिक्यम: ओरु पथिरकोलापथकथिंते कथा के ऑडिशन के दौरान एक बंगाली अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न करने के लिए एक और एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद हाल ही में केरल पुलिस ने एक अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर फिल्म निर्माता रंजीत के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच टीम ने कल शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया। मामला कोझिकोड में दर्ज है।

Latest Bollywood News