A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की शादी में अर्जुन कपूर को विदेशी मेहमान ने किया हैरेस! एयरपोर्ट तक किया पीछा तो...

अनंत-राधिका की शादी में अर्जुन कपूर को विदेशी मेहमान ने किया हैरेस! एयरपोर्ट तक किया पीछा तो...

अनंत-राधिका की शादी में देश-विदेश के जाने कितने ही VVIP गेस्ट शामिल हुए। अर्जुन कपूर भी अपने पूरे परिवार के साथ इस शाही शादी में शामिल हुए थे। अब एक यूएस इंफ्लूएंसर ने बताया है कि इस शादी में एक विदेशी मेहमान एक्टर के पीछे पड़ गया था और उसने एक्टर को बार-बार हैरेस भी किया। क्या है पूरा माजरा, चलिए बताते हैं...

arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर के साथ ब्रूनो।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तो 12 जुलाई को निपट गई, लेकिन इससे जुड़े किस्से अभी भी फीके नहीं पड़े हैं। हर रोज इस शाही शादी से जुड़े नए-नए किस्से सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों अनंत अंबानी की बारात के कुछ वीडियो सामने आए, जिनमें हार्दिक पांड्या और नताशा पांडे की साथ में मस्ती की खूब चर्चा हुई। वहीं सोशल मीडिया पर अब एक यूएस इंफ्लुएंसर का वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह बता रही हैं कि अनंत-राधिका की शादी में अर्जुन कपूर के पीछे एक विदेशी मेहमान पड़ गया था, जिससे अर्जुन परेशान हो गए थे। ये खुलासा किया है यूएस की पॉपुलर इंफ्लुएंसर Julia Chafe ने।

अनंत-राधिका की शादी में पहुंची थीं जूलिया

जूलिया भी अनंत-राधिका की शादी में पहुंची थीं। वह अपने पति ब्रूनो के साथ इस शाही वेडिंग का हिस्सा बनी थीं। अब जूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि कैसे ब्रूनो ने एक-दो बार नहीं तीन बार अर्जुन कपूर को हैरेस किया। हालांकि, ये एक फन वीडियो है, जिसमें जूलिया अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं। जूलिया ने वीडियो में बताया कि अर्जुन कपूर उनके पति ब्रूनो के फेवरेट बॉलीवुड स्टार हैं।

जूलिया के पति ब्रूनो से परेशान हुए अर्जुन!

लेटेस्ट वीडियो में जूलिया अपने पति ब्रूनो से बात कर रही हैं, जो किचन में कुकिंग करने में व्यस्त हैं। वह बताती हैं कि अंबानी की वेडिंग में फेमस डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने उनकी मुलाकात अर्जुन कपूर से करवाई थी। अर्जुन से मिलते ही उनके पति ब्रूनो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह तुरंत अर्जुन के साथ सेल्फी लेने लगे। इसके बाद ब्रूनो कहतेहैं कि उन्होंने पूरी पार्टी अर्जुन का पीछा नहीं छोड़ा और उन्हें हैरेस करते रहे। यही नहीं, जब दूसरी रात भी अर्जुन उन्हें मिले तो उन्होंने अर्जुन से कहा- 'क्या हाल हैं अर्जुन?' अर्जुन ने जवाब में कहा- 'हां, मुझे याद है आप मुझे कल रात भी मिले थे।' ब्रूनो आगे कहते हैं- मैंने उनसे कहा,  आप गुंडे फिल्म में थे ना?

जूलिया-ब्रूनो के वीडियो पर अर्जुन ने किया रिएक्ट

इस मुलाकात के बाद ब्रूनो ने अर्जुन से न्यूयॉर्क आने को भी कहा और अभिनेता को कॉम्प्लिमेंट देते हुए कहा- आप जैसे एक्टर अमेरिका में नहीं हैं। जूलिया बताती हैं कि उनके पति ने अर्जुन को एयरपोर्ट तक पर परेशान कर दिया था, उन्होंने चिल्लाकर एक्टर को आवाज लगाई थी। जिसके बाद अर्जुन ने आंखें घुमाते हुए कुछ इशारा किया था। जूलिया के पोस्ट पर अर्जुन ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है। अर्जुन ने कमेंट में लिखा- 'मुझे तुम याद हो ब्रूनो। जब हम मिले, तुमने जो भी बातें कहीं उसके लिए बहुत सारा प्यार। और हां, अब हम सच में बेस्टी हैं।' जूलिया-ब्रूनो का ये वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है।

Latest Bollywood News