A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने करियर में इस फिल्म के लिए एआर रहमान ने ली सबसे कम फीस, 25 साल बाद मेकर ने किया खुलासा

अपने करियर में इस फिल्म के लिए एआर रहमान ने ली सबसे कम फीस, 25 साल बाद मेकर ने किया खुलासा

हिट म्यूजिकल फिल्म 'ताल' की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर 25 साल बाद अब मेकर्स ने कई खुलासे किए हैं, जिसमें एआर रहमान की फीस का जिक्र आया है।

AR rehman subhash ghai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एआर रहमान और सुभाष घई।

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना की हिट म्यूजिकल फिल्म 'ताल' ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। साल 1999 की इस फिल्म की सालगिरह के मौके पर एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें सुभाष घई, अनिल कपूर, एआर रहमान, निर्माता रमेश तौरानी, ​​कुमार तौरानी, ​​उदित नारायण और श्यामक दावर सहित कई सितारे शामिल हुए। रेडियो नशा द्वारा आयोजित विशेष कार्यक्रम में घई ने ताल के संगीत के बारे में बात की, जिसे रहमान ने कंपोज किया था और कहा, 'ताल में उन्हें न्यूनतम फीस दी गई थी!' जिस पर संगीतकार ने हंसते हुए कहा, 'चलो उस पर बात नहीं करते!'

सुभाष घई ने किया मजाक

इसी कड़ी में सुभाष घई ने आगे कहा, 'लेकिन सब कुछ पैसे के बारे में नहीं है। हम ताल के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। पैसे से इसे कभी नहीं खरीदा जा सकता।' इसी दौरान उन्होंने मजाक में आगे कहा, 'ताल की 25वीं सालगिरह पर टिप्स हमें बोनस देगा।' इस कार्यक्रम में अनिल कपूर ने 'ताल' के क्लाइमेक्स को फिल्माने के बारे में याद किया और बताया कि कैसे सुभाष घई आखिरी समय में संवाद बोलते थे। 'क्लाइमेक्स मोनोलॉग अगले दिन शूट होने वाला था। मैंने उनसे कहा, मैं कल नहीं आ रहा हूं। आप सीन नहीं दे रहे हैं मुझे। वह मुझे इतने अच्छे से जानते हैं कि उन्होंने कहा ठीक है। मत आना।'

अनिल कपूर ने सुनाया क्लाइमैक्स का किस्सा

अनिल कपूर आगे बताते हैं, 'अगले दिन जब मैं उठा तो मैंने तय किया कि मैं नहीं जाऊंगा, लेकिन मैं चिंतित था (अगर मैं शूटिंग पर नहीं गया तो कैसा लगेगा)। मुझे यह भी डर था कि 'कहीं सीन चेंज करके अक्षय खन्ना को डायलॉग न दे दे। मैं करीब 12:30 बजे सेट पर पहुंचा। वह निश्चिंत थे क्योंकि उन्हें पता था कि मैं आने वाला हूं। आश्चर्यजनक रूप से हमने 2-3 घंटे में सीन पूरा कर लिया।' बता दें, इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय इवेंट में मौजूद नहीं थे। 

दोबारा रिलीज हो रही फिल्म

बता दें, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना की हिट म्यूजिकल फिल्म 'ताल' सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है। इस फिल्म को 27 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के सफल 25 साल को सेलिब्रेट करने के लिए ऐसा किया गया है। 136 थिएटर्स में आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

Latest Bollywood News