A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद सिंगर एपी ढिल्लों ने बताया अपना हाल, पोस्ट शेयर कर दी जरूरी जानकारी

घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद सिंगर एपी ढिल्लों ने बताया अपना हाल, पोस्ट शेयर कर दी जरूरी जानकारी

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर पिछले दिनों फायरिंग हुई थी। इस खबर के सामने आते ही सिंगर के फैन उन्हें लेकर काफी चिंता में थे। अब सिंगर ने अपने फैंस के लिए एक जरूरी मैसेज दिया है और साथ ही साथ अपना हाल भी बताया है।

AP Dhillon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

सिंगर एपी ढिल्लों को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी, जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था। बीते 1 सितंबर को एपी ढिल्लों कनाडा स्थित घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई और इस घटना ने सिंगर और उनके फैंस को बुरी तरह हिला दिया था। सिंगर के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली थी, इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसके बाद एपी ढिल्लों के फैंस उनकी सेफ्टी को लेकर काफी चिंता में थे। जब से सिंगर के घर के बाहर फायरिंग हुई थी, तभी से उनके फैन उनकी स्थिति के बारे में जानने को बेताब थे। अब सिंगर ने खुद अपने फैंस को अपना हाल बताया है।

एपी ढिल्लों ने शेयर किया पोस्ट

एपी ढिल्लों ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फैंस को अपने घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद अपना हाल बताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह पुरी तरह सुरक्षित हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैं सुरक्षित हूं और मेरे लोग भी सुरक्षित हैं। जिन भी लोगों ने इस घटना के बाद मुझसे संपर्क करने की कोशिश की और मेरा हालचाल जानना चाहा, उन सभी को बहुत-बहुत शुक्रिया। आपका साथ मेरे लिए बहुत मायने रखता है। शांति बनाए रखें। आप सभी को मेरा बहुत सारा प्यार।'

Image Source : instagramएपी ढिल्लों का पोस्ट

फैंस ने पूछा सिंगर का हाल

सिंगर ने इसी के साथ अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपने घर के अंदर गाना गुनगुनाते देखा जा सकता है। सिंगर का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली और उनके सुरक्षित होने पर खुशी जाहिर की। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'उम्मीद है कि आप ठीक होंगे। कृपया सुरक्षित रहिए और अगर पॉसिबल हो तो कनाडा के बाहर कहीं शिफ्ट हो जाइये।' वहीं कुछ सिंगर के बाहर हुई फायरिंग को लेकर भी सवाल किए।

एपी ढिल्लों के चर्चित गाने

एपी ढिल्लों अपने गानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बॉलीवुड सितारों के बीच भी एपी ढिल्लों के गाने खूब पसंद किए जाते हैं। उनके चर्चित गानों की बाद करें तो 'ब्राउन मुंडे', 'दिल नू', 'समर हाई', 'एक्सक्यूज' और 'विद यू' जैसे कानी काफी फेमस हैं। पिछले महीने सिंगर ने सलमान खान और संजय दत्त के साथ भी 'ओल्ड मनी' सॉन्ग रिलीज किया था।

Latest Bollywood News