A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत-करण औजला मचाएंगे धूम, 'कोल्डप्ले' की भी दिखी दीवानगी, अब इस स्टार सिंगर ने किया इंडिया टूर का ऐलान

दिलजीत-करण औजला मचाएंगे धूम, 'कोल्डप्ले' की भी दिखी दीवानगी, अब इस स्टार सिंगर ने किया इंडिया टूर का ऐलान

मशहूर रॉक बैंड कोल्डप्ले 9 साल बाद एक बार फिर भारत वापसी को लेकर सुर्खियों में है। रॉक बैंड अगले साल की शुरुआत यानी 2025 में मुंबई में दो जगह कॉन्सर्ट करेगा। इस बीच दिलजीत दोसांझ और करण औजला के कॉन्सर्ट भी चर्चा में हैं और अब एक और मशहूर सिंगर ने अपने इंडिया टूर का ऐलान कर दिया है।

coldplay- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इंडिया में होगा एंटरटेनमेंट ही एंटरटेनमेंट

'कोल्डप्ले' 9 साल बाद फिर भारत वापस आ रहा है। मशहूर रॉक बैंड 2025 की शुरुआत में मुंबई में दो कॉन्सर्ट करेगा, जिसकी टिक्ट्स की बुकिंग शुरू हो गई है। इस कॉन्सर्ट को लेकर भारतीयों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मिनटों में ही कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट की टिकट सोल्ड आउट हो गईं। ऐसे में रॉक बैंड ने एक और कॉन्सर्ट अपने इंडिया टूर में एड कर लिया है। इस बीच दिलजीत दोसांझ और करण औजला के कॉन्सर्ट्स की भी खूब चर्चा है। पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ देश के अलग-अलग हिस्सों में 8 कॉन्सर्ट करने वाले हैं और करण औजला भी दिसंबर में इंडिया में परफॉर्म करेंगे। इस बीच एक और मशहूर सिंगर इंडिया टूर करने वाले हैं।

एपी ढिल्लों भी इंडिया में करेंगे कॉन्सर्ट

इंडो-कैनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों भी जल्दी ही भारत में अपना लाइव कॉन्सर्ट करेंगे। उन्होंने हाल ही में फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी दी और अपने इंडिया टूर का ऐलान किया। सिंगर ने बहुत ही अनोखे अंदाज में फैंस को अपने इंडिया टूर की गुडन्यूज दी है। हालांकि, अब तक एपी ढिल्लों ने अपने कॉन्सर्ट की डेट्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक बात तो तय है कि आने वाले समय में म्यूजिक के दीवानों के लिए एक से बढ़कर एक कॉन्सर्ट्स होने जा रहे हैं।

एपी ढिल्लों ने दी अपने कॉन्सर्ट की गुड न्यूज

एपी ढिल्लों अपना फेमस गाना 'ओल्ड मनी' गाते हुए पानी में जेट स्की चला रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस को टूर की खुशखबरी दी। कैप्शन में मशहूर सिंगर ने लिखा- 'जल्दी ही टूर होगा... मैं अपने घर आ रहा हूं।' एपी ढिल्लों का ये पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं दूसरी तरफ यूजर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े कमेंट्स भी कर रहे हैं और सिंगर की सेफ्टी को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं।

कनाडा में फायरिंग, इंडिया तक सिहरन

मालूम हो, इस महीने की शुरुआत में कुछ शूटर्स ने एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित मकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा गया था। कनाडा में हुई इस फायरिंग ने इंडिया तक सिहरन पैदा कर दी थी। इस घटना में एपी ढिल्लों को तो कोई चोट नहीं आई, लेकिन इससे उनके फैंस और करीबी जरूर परेशान हो गए। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी सामने आया था। ऐसे में जब एपी ढिल्लों ने अपने इंडिया टूर का ऐलान किया तो यूजर्स ने उन्हें इस फायरिंग की याद दिलाना शुरू कर दिया।

Latest Bollywood News