A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली के आगे अनुष्का शर्मा ने जोड़े हाथ, क्यूट अदाएं देख फैंस कहने लगे लकी चार्म

विराट कोहली के आगे अनुष्का शर्मा ने जोड़े हाथ, क्यूट अदाएं देख फैंस कहने लगे लकी चार्म

अनुष्का शर्मा हाल में ही अपने पति विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान में खेलता हुआ देखने पहुंचीं। वो उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करती नजर आईं। इस मौच के बीच से उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके प्यारे एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं।

virat anushka- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विराट-अनुष्का।

बॉलीवुड हसीना अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की दमदार जोड़ी लोगों की पसंदीदा है। दोनों को साथ में देखते ही लोग दिल हार बैठते हैं। अनुष्का शर्मा हाल में क्रिकेट मैच के दौरान स्पॉट की गई। वो आरसीबी बनाम दिल्ली कैपिटल्स के मैच में पति विराट कोहली की टीम आरसीबी को सपोर्ट करने पहुंची थीं। मैच के बीच से ही उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके क्यूट एक्सप्रेशन्स देखने को मिल रहे हैं। वो अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस का दिल जीत रही हैं, यही वजह है कि फैंस उन्हें 'लकी चार्म' बुला रहे हैं। 

वायरल तस्वीरें देख फैंस का रिएक्शन

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो खिलखिलकर हंसती और चहकती दिख रही हैं। एक तस्वीर में वो विराट के आगे हाथ जोड़े भी दिख रही हैं। तीसरे में वो अपने दोनों हाथ उठाए इठलाती दिख रही हैं। पूरे मैच के दौरान उनके चेहरे पर चमक और रौनक देखने को मिली। इतना ही नहीं विराट के आउट होने के बाद भी वो आरसीबी को चियरअप करती दिखीं। वो हर बाउंड्री पर उत्साहित नजर आईं। अब उनकी ये वायरल तस्वीरें देखने के बाद फैंस का कहना है कि अनुष्का जिस भी मैच में आती हैं वो आरसीबी जीत जाती है। एक शख्स ने लिखा, 'जिस जिस मैच में अनुष्का आई है वो मैच आरसीबी ही जीती है।' एक और शख्स ने लिखा, 'अनुष्का शर्मा लकी चार्म है।' वहीं एक शख्स ने सच्ची बात लिखी, 'जीत जाए तो लकी चार्म और हार जाए तो पनौती।'

फिल्मों से दूर हैं एक्ट्रेस

बता दें कि अनुष्का शर्मा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही फिल्मों और एक्टिंग से एक फासला तय कर लिया है। एक्ट्रेस ने कभी ये नहीं कहा कि वो एक्टिंग से अब दूर ही रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी फैमिली और बच्चों को तवज्जो दी है। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा 16 साल के फिल्मी सफर में 'बैंड बाजा बारात', 'दिल धड़कने दो', 'संजू और सुल्तान', 'ऐ दिल है मुश्किल', 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया। उन्हें आखिरी बार 2018 में वरुण धवन स्टारर 'सुई धागा' में देखा गया था। अनुष्का ने 'कला' फिल्म के गाने 'घोड़े पे सवार हैं' में छोटा रोल निभाया था। 

कैसे शुरू हुई विरुष्का की कहानी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई। दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान मिले और धीरे-धीरे करीब आए। जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी जो 6 सालों तक चली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2017 में 11 दिसंबर को इटली में शादी कर लिए। कोहली से शादी के बाद अनुष्का लगातार फिल्मों करती रहीं, लेकिन मां बनने के बाद से ही वे दूर हैं। एक्ट्रेस के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम वामिका और बेटे का नाम अकाय है

Latest Bollywood News