A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब श्रीदेवी का डांस परफॉरमेंस देख चौंक गई थीं विद्या बालन, तो अनुष्का शर्मा का था ऐसा रिएक्शन

जब श्रीदेवी का डांस परफॉरमेंस देख चौंक गई थीं विद्या बालन, तो अनुष्का शर्मा का था ऐसा रिएक्शन

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अब भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है। आए दिन फैन पेज पर उनकी अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो ती रहती है। इसी बीच हाल ही में श्रीदेवी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

Sridevi, Anushka sharma, Vidya Balan- India TV Hindi Image Source : X श्रीदेवी का डांस वीडियो हुआ वायरल

दमदार एक्टिंग और चुलबुली अदाओं से लगातार 4 दशकों तक लोगों के दिलों की धड़कन बनकर राज करने वालीं श्रीदेवी आज भी लोगों की फेवरेट हैं। उनका निभाया हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है। उन्होंने हर फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। यही वजह है कि आए दिन फैंस उनकी याद में उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अब हाल ही में श्रीदेवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने डांस से स्टेज पर धमाका करती हुई नजर आ रही हैं। श्रीदेवी के इस डांस को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि सितारों की आंखें भी खुली रह जाती हैं। 

श्रीदेवी का डांस देख चौंक गए सितारे

दरअसल, श्रीदेवी का ये थ्रोबैक डांस वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जिसमें वह अपने फेमस गाने पर हवा हवाई पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान श्रीदेवी सबसे पहले एक कोट पहने दिखीं, इसके बाद उन्होंने इस कोट को निकाल कर अपना ग्लैमरस लुक दिखाया और हवा हवाई पर ऐसे एक्सप्रेशन दिए कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। तो वहीं ऑडियंस में बैठी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और अनुष्का शर्मा भी श्रीदेवी के डांस को देखकर सरप्राइज हो गईं। उनके रिएक्शन को आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं। फिलहाल श्रीदेवी का 12 साल पुराना ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

श्रीदेवी की शानदार फिल्में

बता दें, 24 फरवरी 2018 को अचानक श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी। श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया। उन्होंने अपने जीवन में कई शानदार फिल्में दीं। भारतीय सिनेमा की पहली 'महिला सुपरस्टार' कही जाने वाली श्रीदेवी ने पांच फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीते थे। 'सदमा', 'नागिन', 'निगाहें', 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज', 'लम्हे', 'खुदागवाह' और 'जुदाई' उनकी प्रसिद्ध फिल्में हैं।

Latest Bollywood News