A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'डरावनी, बुरा सपना और होश उड़ाने', अनुराग कश्यप ने किया अनन्या पांडे की फिल्म का रिव्यू, चौंका देगा ये रिएक्शन

'डरावनी, बुरा सपना और होश उड़ाने', अनुराग कश्यप ने किया अनन्या पांडे की फिल्म का रिव्यू, चौंका देगा ये रिएक्शन

अनन्या पांडे की फिल्म सीटीआरएल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी अपना रिव्यू दिया है। फिल्म की तारीफ करते हुए अनुराग कश्यप ने डायरेक्टर को भी खूब सराहा है। अनुराग ने इस फिल्म को लेकर एक लंबा चौंड़ा पोस्ट शेयर किया है।

Anurag kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुराग कश्यप

'उड़ान' और 'ट्रैप्ड' जैसी तमाम शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म 'सीटीआरएल' (CTRL) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों से खूब वाहवाही बटोर रही है। फिल्म को शानदार रिव्यू मिला है और लोगों को भी पसंद आ रही है। फिल्म में अनन्या पांडे और विहान समत लीड रोल में हैं। अब इस फिल्म का अनुराग कश्यप ने भी रिव्यू किया है। फिल्म की तारीफ करते हुए अनुराग कश्यप ने डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी के टैलेंट को भी जमकर सराहा है। अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक लंबा चौंड़ा नोट भी लिखा है। इस नोट में अनुराग कश्यप ने लिखा, 'मोटवानी एक शानदार फिल्म के साथ लौटे हैं। हर बार की तरह इस बार भी टेक्नोलॉजी और स्टोरीटेलिंग की सीमाओं को पार करते हुए बेहतरीन कहानी लेकर आए हैं। आप सबसे ज्यादा बहादुर हैं। मेरे लिए मोटवानी हमेशा से ही अच्छे इंसान रहे हैं। मैं कभी भी उनके पास जाता था और कैमरा, साउंड और डिजाइन को लेकर हमेशा मेरी मदद करते थे। मोटवानी ने ही मुझे कैमरा और साउंड डिजाइन और इसकी महत्ता सिखाई है। मोटवानी सभी से 1 कदम आगे रहते हैं। अब उन्होंने बॉउंड्रीज पुश करते हुए एक थ्रिलिंग कहानी कही है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। फिल्म की कहानी डरावनी, बुरा सपना और होश उड़ाने वाली है। मैं मोटवानी और उनकी टीम को इस शानदार काम के लिए बधाई देता हूं।'

पुराने साथी हैं डायरेक्टर मोटवानी और अनुराग कश्यप

बता दें कि 'सीटीआरएल' (CTRL) के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप पुराने दोस्त हैं। मोटवानी ने साल 2010 में उड़ान फिल्म बनाई थी। इसी समय से अनुराग और मोटवानी दोस्त हैं। अनुराग की फिल्म देव डी की कहानी भी मोटवानी ने लिखी थी। मोटवानी बतौर डायरेक्टर होने के साथ कई बेहतरीन फिल्में प्रोड्यूस भी कर चुके हैं। क्वीन फिल्म मोटवानी ने ही प्रोड्यूस की थी। इतना ही नहीं मोटवानी ने कई बेहतरीन फिल्मों की कहानी भी लिखी है। हाल ही में रिलीज हुई अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की फिल्म एके वर्सेस एके की कहानी भी मोटवानी ने लिखी थी। 

नेटफिलिक्स पर खूब पसंद की जा रही अनन्या की फिल्म

फिल्म सीटीआरएल हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। अनन्या पांडे और विहान समत ने फिल्म में लीड रोल निभाया है। इस थ्रिलर फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में देविका वस्ता ने भी अहम किरदार निभाया है। इसके साथ ही समित गंभीर भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लोगों ने भी अच्छा रिव्यू दिया है। साथ ही क्रिटिक्स को भी फिल्म काफी पसंद आई है। अपनी तरह की इस अनोखी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। 

Latest Bollywood News