A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपमा से आउट होने वाली है ये क्यूट एक्ट्रेस, रोमांटिक सीन्स से हुआ ऐतराज? मां ने बताई वजह

अनुपमा से आउट होने वाली है ये क्यूट एक्ट्रेस, रोमांटिक सीन्स से हुआ ऐतराज? मां ने बताई वजह

टीवी सीरियल अनुपमा की एक एक्ट्रेस के छोड़कर जाने की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि रोमांटिक सीन्स के चलते एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है। शो छोड़कर जाने वाली एक्ट्रेस का नाम औरा भटनागर है और वे आध्या का किरदार निभाती हैं।

Aupama- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपमा टीवी शो

टीवी की दुनिया में 'अनुपमा' सीरियल की टीआरपी लगातार चौंकाती रहती है। टीआरपी का किंग ये शो सुपरहिट है और किरदार भी खूब पॉपुलर हैं। लेकिन अब इस शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। इस शो की एक चहेती एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि रोमांटिक सीन में असहजता को लेकर एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस की मां ने इस बात की जानकारी दी है। शो छोड़ने वाली एक्ट्रेस का नाम है औरा भटनागर और आध्या का किरदार निभाती हैं। ये किरदार भी काफी पॉपुलर है। लेकिन बताया जा रहा है कि औरा अब शो को अलविदा कहने वाली हैं। 'इंडिया फॉरम' की एक रिपोर्ट औरा की मां ने बताया कि शा का लीप बदलने वाला है। जिसके चलते औरा को रोमांटिक सीन्स करने थे। लेकिन औरा अभी महज 13 साल की हैं जिसके चलते उनकी मां ने इसको लेकर मना कर दिया है। अब जल्द ही औरा इस शो को अलविदा कह सकती हैं। 

शो में आने वाला है लीप

अनुपमा को लेकर ये भी बताया जा रहा है कि शो में लीप आने वाला है। जिसके चलते शो की स्टोरीलाइन और किरदारों में हेरफेर हो सकती है। अगर शो में लीप आता है तो कई किरदार बदलने वाले हैं। लेकिन इससे पहले ही औरा भटनागर ने शो अलविदा कह दिया है। बता दें कि अनुपमा टीआरपी की दुनिया में अव्वल रहता है। इस सीरियल की कहानी काफी दमदार है और लोगों को खूब पसंद आती है। शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को भी इस शो ने घर-घर में पहचान दिलाई है। शो की कहानी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहती है। 

इन एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा

बता दें कि इसस पहले भी अनुपमा शो के कई एक्टर्स इसे अलविदा कहकर आगे बढ़कर गए हैं। इससे पहले पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा और सुधांशु पांडे भी इस शो को छोड़कर जा चुके हैं। हालांकि अभी भी ये शो काफी पसंद किया जाता है। टीआरपी की लिस्ट में ये शो हमेशा टॉप पर रहता है। अब देखना होगा कि शो में बदलावों का क्या असर देखने को मिल सकता है।

Latest Bollywood News