A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या नौकरी की तलाश में हैं अनुपम खेर? लिंक्डइन पर शेयर किया अपना बायोडाटा, खुद को बताया स्ट्रगलिंग एक्टर

क्या नौकरी की तलाश में हैं अनुपम खेर? लिंक्डइन पर शेयर किया अपना बायोडाटा, खुद को बताया स्ट्रगलिंग एक्टर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर अपना बायोडाटा शेयर किया है। बायोडाटा में अभिनेता के फिल्मी सफर और व्यक्तिगत चुनौतियों की झलक दिखाई गई है। अनुपम अपनी अपकमिंग फिल्म 'द सिग्नेचर' के ट्रेलर को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं।

Anupam Kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर को नौकरी की तलाश।

500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में लिंक्डइन पर अपना सीवी शेयर करके तहलका मचा दिया। अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में देने के लिए मशहूर अनुपम ने अपना बायोडाटा सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने फिल्मी करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक, के बारे में कई राज बताए हैं। 'सारांश' और 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं के लिए फेमस अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपना सीवी पोस्ट कर प्रशंसकों को चौंका दिया। लिंक्डइन पर सीवी में उनके चार दशक लंबे करियर और जीवन के अनुभवों को दिखाया गया है।

अनुपम खेर ने शेयर की प्रोफेशनल जर्नी

सीवी के जरिए अनुपम खेर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ की ओर लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें न सिर्फ उनकी अभिनय क्षमता बल्कि उनके जीवन की चुनौतियों को भी बहुत अच्छे से पेश किया गया है। उन्होंने बायोडाटा अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा, 'हर पांच साल बाद मैं अपना बायोडाटा अपडेट करता हूं! सौभाग्य से मेरे पेशे में कोई आयु सीमा नहीं है। आशा है कि आपको मेरा बायोडाटा पसंद आएगा!!! जय हो! #रिज्यूम #आशावाद।'

Image Source : LinkedInअनुपम खेर का बायोडाटा

अनुपम खेर ने खुद को क्यों कहा स्ट्रगलिंग एक्टर

इस बायोडाटा में अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी फिल्मोग्राफी के अलावा खुद को सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं एक अच्छे व्यक्ति के रूप में भी दिखाया है। स्क्रीन पर 500 किरदार निभाने अनुपम खेर ने खुलासा किया है कि उनकी सबसे धमाकेदार भूमिका अभी आनी बाकी है। अनुपम खेर के सीवी का सबसे दिलचस्प हिस्सा यह था कि उनके जीवन में कई चुनौतियां आईं, फिर भी उन्होंने हमेशा धमाकेदार वापसी कर सभी का दिल जीता। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि जब तक मुझे ऐसा किरदार नहीं मिल जाता, जिसे करके एक अलग सा सुकून मिले तब तक मैं स्ट्रगलिंग एक्टर ही रहने वाला हूं।

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

इस बीच काम की बात करें तो अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण अनुपम खेर स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा। अभिनेता अनुपम के पास 'विजय 69' और 'इमरजेंसी' भी है।

Latest Bollywood News