A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लो जी कर लो बात!' 500 के नोट पर महात्मा गांधी की जगह दिखे अनुपम खेर, एक्टर भी हुए कंफ्यूज

'लो जी कर लो बात!' 500 के नोट पर महात्मा गांधी की जगह दिखे अनुपम खेर, एक्टर भी हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा किया है। सामने आए इस वीडियो में 500 रुपये के नोट पर उनकी तस्वीर नजर आ रही है। अब आखिर माजरा क्या है, ये आपको बताते हैं।

Anupam kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर।

अरे ये क्या! 500 रुपये के नोट पर महात्मा गांधी नहीं ये तो अनुपम खेर की तस्वीर छपी है। ठीक ऐसा ही रिक्शन खुद अनुपम खेर का था, जब उन्होंने वायरल हो रहे जाली नोटों की झलक देखी। दरअसल ये मामला गुजरात के अहमदाबाद का है, जहां ये जाली नोट पकड़े गए हैं। इन नोटों पर महात्मा गांधी की जगह अभिनेता की तस्वीर छपी थ। 69 वर्षीय अभिनेता ने नकली नोटों की बरामदगी के बारे में एक रिपोर्ट का वीडियो भी साझा किया। 24 सितंबर को नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन में सराफा व्यापारी मेहुल ठक्कर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके साथ ठगी हुई है, जिसमें उन्हें जाली नोट दिए गए हैं। 

अनुप खेर हुए शॉक

अब अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लो जी कर लो बात! पांच सौ के नोट पर गांधी जी की फोटो की जगह मेरी फोटो? कुछ भी हो सकता है!' अनुपम खेर के इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोग कंफ्यूज हुए। कई लोग इस सच समझ बैठे, वैसे बता दें, ये नोट पूरी तरह से फर्जी हैं। ठगी का शिकार हुए सराफा व्यापारी ने दावा किया कि उनके एक कर्मचारी से संदिग्धों ने 2,100 ग्राम सोने के सौदे के लिए संपर्क किया था, जिसकी कीमत 1.6 करोड़ रुपये थी। इन लोगों ने 1.3 करोड़ रुपये नकद दिए और अगले दिन बाकी 30 लाख रुपये देने का वादा किया। हालांकि सोना सौंपने के बाद वे गायब हो गए, जिससे व्यापारी को पता चला कि सभी नोट नकली थे।

यहां देखें वीडियो 

क्या है मामला?

नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, ठक्कर से सबसे पहले ज्वैलरी शॉप मैनेजर प्रशांत पटेल ने संपर्क किया था, जिसके साथ उसका लंबे समय से कारोबारी रिश्ता रहा है। अधिकारी ने कहा,  'पटेल ने ठक्कर को बताया कि खरीदार तुरंत पूरी रकम ट्रांसफर नहीं कर सकता और इसके बदले में 1.3 करोड़ रुपये नकद देगा।' फिलहाल इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों को ट्रैक किया जा रहा है। फिलहाल मामले से ज्यादा इसमें आए बॉलीवुड ट्विस्ट की चर्चा हो रही है। लोग अनुपम खेर का रिएक्शन देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Latest Bollywood News