A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पैप्स को देख चिड़चिड़ाए अभिषेक बच्चन, कैमरे को देख जोड़ लिए हाथ, बोले- 'बस भैया, हो गया'

पैप्स को देख चिड़चिड़ाए अभिषेक बच्चन, कैमरे को देख जोड़ लिए हाथ, बोले- 'बस भैया, हो गया'

अभिषेक बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पिछले कई दिनों से ऐसी चर्चाएं हैं कि बच्चन फैमली में सब ठीक नहीं है और ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच भी कुछ खिटपिट है। इस बीच अभिषेक बच्चन का एक नया वीडियो चर्चा में है।

Abhishek Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन को क्यों आया गुस्सा?

अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिषेक मुंबई एयरपोर्ट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिषेक काफी नाराज लग रहे हैं। अभिनेता हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 5' की शूटिंग पूरी करके मुंबई लौटे, वह जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे पैपराजी ने पार्किंग एरिया में उनका पीछा करना शुरू कर दिया। ये देखकर अभिषेक कुछ चिड़चिड़ा गए और उन्होंने पैप्स से दूर रहने को कहा। जैसे ही पैपराजी उनके पीछे आने लगे, अभिषेक ने चिढ़कर उनसे और तस्वीरें क्लिक करने और वीडियो रिकॉर्ड करने से मना कर दिया।

पैप्स के सामने हाथ जोड़ते दिखे अभिषेक बच्चन

नए वीडियो में अभिषेक बच्चन पैपराजी के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में पैपराजी से अभिषेक कुछ नहीं बोलते, लेकिन जैसे ही वह कैमरे के साथ अभिनेता के पास आते हैं, अभिषेक चिढ़ जाते हैं। वह हाथ जोड़ते हैं और पैप्स से कहते हैं - 'बस भैया, अभी हो गया, शुक्रिया।' अभिषेक के इस रिएक्शन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। कई जहां जूनियर बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

ट्रोल्स के निशाने पर अभिषेक बच्चन

अभिषेक का वीडियो देखकर कुछ का कहना है कि पैपराजी को देखकर कम से कम दूसरे सेलेब्स हाथ हिला देते हैं या स्माइल कर देते हैं। लेकिन, अभिषेक अक्सर पैप्स को इग्नोर करते हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अभिषेक में उनकी मां के संस्कार हैं।' एक अन्य ने लिखा- 'ब्रो खुद ही खुद के डाउनफॉल की वजह है।' एक और लिखता है- 'जया बच्चन पार्ट 2।' वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने अभिषेक पर निशाना साधा और उनके इस व्यवहार की आलोचना की है।

बच्चन परिवार में आई दूरियां?

पिछले कुछ दिनों से बच्चन परिवार लगातार चर्चा में है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की चर्चाएं भी जोरों पर हैं। हालांकि, अब तक कपल ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है। ये अफवाहें तब से जोरों पर हैं, जब से बच्चन फैमिली ने अलग-अलग शिरकत की। इसके बाद भी ज्यादातर मौकों पर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ बच्चन परिवार से अलग-थलग ही नजर आई हैं। 

इन फिल्मों में दिखाई देंगे अभिषेक बच्चन

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार 'घूमर' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ सैयामी खेर लीड रोल में नजर आई थीं। अभिनेता की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे। अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा वह शाहरुख खान स्टारर 'किंग' में दिखाई देंगे और शूजित सरकार की एक नई फिल्म में भी अभिषेक काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News