A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडे ने पेरेंट्स के खिलाफ जाकर किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फिर पापा चंकी पांडे ने दी थी ये सलाह

अनन्या पांडे ने पेरेंट्स के खिलाफ जाकर किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फिर पापा चंकी पांडे ने दी थी ये सलाह

अनन्या पांडे आए दिन आदित्य रॉय कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।हालांकि इस वक्त अनन्या पांडे अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, इस दौरान अनन्या पांडे ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आप सब हैरान होने वाले हैं।

Ananya Panday - India TV Hindi Image Source : DESIGN अनन्या पांडे परिवार के साथ

'ड्रीम गर्ल 2' की बॉक्स ऑफिस सफलता और 'खो गए हम कहां' में उम्दा प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरने वाली अनन्या पांडे अब अपने करियर में काफी बुलंदियां छू रही हैं। लेकिन ये बात शायद ही आप लोग जानते हो कि अनन्या के पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि वो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करें। इस बात का खुलासा हाल ही में अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उन्हें फिल्म में ऑडिशन देने का मौका कैसे मिला। 

अनन्या के पेरेंट्स नहीं चहते थे वो एक्ट्रेस बने

बाॅलीवुड में आए हर सितारों के स्टार बनने के पीछे एक अलग कहानी होती है। कुछ ऐसा ही अनन्या पांडे के साथ भी है। अनन्या पांडे के लिए फिल्म में आना आसान नहीं था। उन्होंने तो फैमिली के खिलाफ जाकर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस बात का खुलासा हाल ही में अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में किया है। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि  'जब मैंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गई तो उस दौरान मेरे पेरेंट्स ने कहा था कि सुनो हमें लगता है कि तुम्हें कॉलेज जाना चाहिए। आप फिल्म करना चाहते हैं इसलिए बाद में अगर चीजें काम नहीं करती तो हमें दोष मत देना।'अनन्या ने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू करने का फैसला पूरी तरह से उनका था।

माता-पिता चहते थे अनन्या पढ़ाई पूरी करे

वहीं अनन्या ने आगे बताया कि कैसे वे हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी, लेकिन अभिनय का कीड़ा उन्हें नहीं काट पाया क्योंकि उनके पिता व्यवसाय में थे। उन्होंने कहा कि तीन मौकों को छोड़कर चंकी उन्हें कभी भी अपने साथ फिल्म सेट पर नहीं ले गए थे। अनन्या ने कहा, 'यह भी एक ऐसी बात थी जिसे मेरे माता-पिता ने तब गंभीरता से नहीं लिया जब मैंने कहा कि मैं एक्टर बनना चाहती हूं।वो हमेशा मेरे कॉलेज और शिक्षा पर जोर देते थे।'

अनन्या का वर्क फ्रंट

वहीं, अनन्या के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनन्या पिछले साल फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं। इसके बाद वो 'खो गए हम कहां' में नजर आईं। नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म में अनन्या की एक्टिंग की काफी तारीफें हुई थीं।

ये भी पढें:

शोएब मलिक ने नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने दिया तलाक, शादी की तस्वीरों के साथ सामने आई ये सच्चाई

तापसी पन्नू ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' पर दिया रिएक्शन, बोलीं- 'कभी नहीं करूंगी ऐसी फिल्म'

Latest Bollywood News