A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्यार, ब्रेकअप और फेलियर को कैसे फेस करती हैं अनन्या पांडे? ब्रेकडाउन पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

प्यार, ब्रेकअप और फेलियर को कैसे फेस करती हैं अनन्या पांडे? ब्रेकडाउन पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अनन्या पांडे अक्सर अपने दिल की बात खुलकर रखती हैं। अनन्या पांडे ने उन स्थितियों से दूर जाने के बारे में बात की जब वह उदास या परेशान महसूस कर रही होती हैं। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने में सक्षम नहीं हैं। कारण जानने के लिए आगे पढ़ें।

Ananya Panday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM उदास होने पर क्या करती हैं अनन्या पांडे?

अनन्या पांडे अब अपनी फिल्म 'सीटीआरएल' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये साइबर थ्रिलर फिल्म 2 दिन पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसमें अनन्या पांडे के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। अनन्या अभी भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। इस बीच उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी से बात की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि 'मुझे खुद को एक्सप्रेस करने में कठिनाई महसूस होती है।' अनन्या और विक्रमादित्य ने अपने करियर, प्यार, अपनी थ्रिलर फिल्म और सोशल मीडिया पर चर्चा के दौरान कई खुलासे किए। इस दौरान अनन्या ने मेंटल हेल्थ के बारे में भी बात की। चैट के दौरान अभिनेत्री ने बताया कि जब वह उदास होती हैं या लो फील करती हैं तो खुद को कैसे एक्सप्रेस करती हैं।

खुद को एक्सप्रेस करना मुश्किल लगता है- अनन्या पांडे

वी आर युवा के साथ बातचीत के दौरान अनन्या पांडे और विक्रमादित्य मोटवानी ने एक-दूसरे से बात करते हुए अपनी लव लाइफ, सोशल मीडिया, फेलियर और ब्रेकडाउन पर खुलकर बात की। एक इंटरैक्टिव गेम खेलते समय, अनन्या पांडे ने एक कार्ड चुना,  जिसमें उन्हें यह बताना था कि जब वह उदास महसूस करती हैं तो खुद को कैसे व्यक्त करती हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनन्या ने कहा, "मुझे खुद को एक्सप्रेस करना बहुत मुश्किल लगता है क्योंकि मैं तुरंत रोना शुरू कर देती हूं।"

उदास महसूस करने पर क्या करती हैं अनन्या?

यही कारण है कि अनन्या सोचती हैं कि ऐसी परिस्थिति से दूर चले जाना ही बेहतर है। अनन्या ने यह भी कहा कि, वह भी चाहती हैं कि सब कुछ सुलझ जाए, इसलिए उन्हें परिस्थितियों से भागना पसंद नहीं है। लेकिन, जब-जब उन्होंने ऐसा किया है अंत भी हमेशा बेहतर ही रहा है। अनन्या कहती हैं- "तो, मुझे ऐसा करना चाहिए"। इसी सवाल का जवाब देते हुए, फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी ने कहा कि वह ऐसी परिस्थितियों में सहज नहीं होने की कोशिश करते हैं, क्योंकि उनकी प्रवृत्ति बुरा होना, गलती ढूंढना और गुस्सा करना है। इसलिए, जब वह उदास महसूस कर रहे होते हैं तो वह एक ब्रेक लेते हैं या शायद टहलने निकल जाते हैं। कुछ देखेंगे, पढ़ेंगे या कुछ और करेंगे। फिल्ममेकर कहते हैं- "थोड़ी देर के लिए स्विच ऑफ करने की कोशिश करता हूं। इसके बाद समस्या का समाधान करने की कोशिश करता हूं।"

डिजिटल डिटॉक्स की तैयारी में अनन्या

सीटीआरएल के बारे में पीटीआई से बात करते हुए, अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया के बुरे इंपेक्ट के बारे में भी बात की थी। अनन्या ने इस दौरान माना कि वह फिलहाल सोशल मीडिया से ब्रेक लेने पर विचार कर रही हैं, क्योंकि यह उनकी मेंटल हेल्थ को प्रभावित करता है। फिलहाल वह अपने अकाउंट पर बहुत सारा कॉन्टेंट पोस्ट कर रही हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें देखें। अनन्या ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बेहद जरूरी डिजिटल डिटॉक्स लेने जा रही हूं, क्योंकि यह आपके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित करता है।"

Latest Bollywood News