A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने गौरी संग किया डांस, किंग खान के रोमांटिक अंदाज ने फिर जीता दिल

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने गौरी संग किया डांस, किंग खान के रोमांटिक अंदाज ने फिर जीता दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के तीसरे दिन अरिजीत सिंह, लकी अली, श्रेया घोषाल, उदित नारायण जैसे गायकों ने प्रस्तुति दी। वहीं शाहरुख खान ने गौरी खान संग फिल्म 'वीर जारा' के हिट गाने मैं यहां हूं पर डांस किया।

Anant Ambani Radhika Merchant Pre wedding Shah Rukh Khan dances with wife Gauri as Udit Narayan sing- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में शाहरुख खान-गौरी का डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन तो 3 मार्च को खत्म तो गए है, लेकिन इसकी चर्चा अभी तक लोगों के बीच हो रही है। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का तीसरा दिन भी काफी शानदार रहा है। जामनगर पहुंचे फिल्मी सितारों ने तीसरे दिन प्री-वेडिंग सेरेमनी में धूम मचा दी। समारोह के तीसरे दिन अरिजीत सिंह, लकी अली और श्रेया घोषाल जैसे कई भारतीय गायकों ने अपने गानों से महफिल रोशन कर दी। वहीं अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान को पत्नी गौरी के साथ उदित नारायण के गाने 'मैं यहां हूं' पर डांस करते हुए भी देखा गया।

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में उदित नारायण ने मचाई धूम

अंबानी जब से परिवार के साथ जामनगर आए है तब से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का जश्न शुरू हो गया था जो 1 मार्च से 3 मार्च तक चला है। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स जामनगर में इस जश्न में शामिल होने पहुंचे। 3 दिवसीय कार्यक्रम में रिहाना ने पहली बार भारत में परफॉर्मेंस दी और सभी को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं प्री-वेडिंग के आखिरी दिन मेहमानों के मनोरंजन के लिए कई मशहूर गायकों को आमंत्रित किया गया था। इनमें दिग्गज संगीतकार और गायक उदित नारायण भी शामिल थे।

देखें शाहरुख खान-गौरी का डांस वीडियो-

शाहरुख खान-गौरी का रोमांटिक डांस

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से वायरल हो रही एक क्लिप में शाहरुख खान को पत्नी गौरी संग फिल्म 'वीर जारा' का गाना मैं यहां हूं पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। खास बात तो ये है कि सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान शाहरुख खान-गौरी का डांस खींचा रहा है। डांस फ्लोर पर किंग खान गौरी खान के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। लोगों को उनका ये प्यारा सा वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे अबराम खान-आयर्न खान के साथ अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शिरकत की।

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में स्टार्स का रहा जलवा

शाहरुख खान-गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग पार्टी में शरीक हुए। समारोह के पहले दिन सिंगर रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया। दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया। इस प्री वेडिंग में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने आकाश अंबानी-श्लोका मेहता संग किया डांस, अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में छाए कपल

नीता अंबानी ने दिलजीत दोसांझ से पूछा गुजराती में सवाल, सिंगर का जवाब सुन खुशी से हो जाएंगे गदगद

शाहरुख खान ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बोला 'जय श्री राम', रॉयल एंट्री ने लूटी लाइमलाइट

 

Latest Bollywood News