A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीता अंबानी ने उतारी नजर तो सम्मान में राधिका ने जोड़े हाथ, अनंत को पहनाई माला, देखें ग्रह शांति पूजा का वीडियो

नीता अंबानी ने उतारी नजर तो सम्मान में राधिका ने जोड़े हाथ, अनंत को पहनाई माला, देखें ग्रह शांति पूजा का वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार की ओर से कपल के लिए ग्रह शांति पूजा रखी गई थी, जिसका ऑफिशियल वीडियो हाल ही में सामने आया है। इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया गया, सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गया।

Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सामने आया अनंत-राधिका की ग्रह शांति पूजा का वीडियो

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को अब सिर्फ 1 ही दिन बचा है। कल यानी 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से राधिका और अनंत की प्री वेडिंग सेरेमनीज के वीडियो और तस्वीरें चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ बस इन्हीं के चर्चे हैं। अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार अब तक कपल के लिए 2 ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी और फिर हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रमों का आयोजन कर चुका है। इसके अलावा अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका की खुशहाल जिंदगी के लिए गृह शांति पूजा भी करवाई, जिसका एक वीडियो अब सामने आया है।

राधिका के खूबसूरत लुक पर टिकीं सबकी निगाहें

इस वीडियो में एक साथ कई इमोशन देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में अनंत और राधिका दोनों एक-दूसरे को देखते, मुस्कुराते और साथ में पूजा में भाग लेते देखे जा हैं। वीडियो में राधिका मर्चेंट को पारंपरिक गुजराती साड़ी पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक में नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका और ब्राह्मी नथ पहना था, जो उनके पूरे लुक को निखार रहा था। हेयरस्टाइल की बात करें तो राधिका ने अपने हेयरस्टाइल में गजरा एड किया था, जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रहा था।

अनंत-राधिका की ग्रह शांति पूजा का ऑफिशियल वीडियो

 वहीं अनंत अंबानी ने रेड कलर का कुर्ता पायजामा पहना था और साथ ही नेहरू जैकेट से अपना लुक पूरा किया था। वीडियो में दोनों को हाथ से इशारा करते हुए एक-दूसरे को अपने पास आने को कहते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका के लिए आयोजित किए गए ग्रह शांति पूजा का ऑफिशियल वीडियो 'एपिक स्टोरीज' द्वारा शेयर किया गया है।

राधिका-अनंत की ग्रह शांति पूजा का वीडियो वायरल

वीडियो में राधिका मर्चेंट को अपने पिता के साथ एंट्री करते देखा जा सकता है। जिसके बाद उनकी मां उनकी और अनंत अंबानी की आरती करती हैं। इसके बाद दोनों के बीच कुछ हंसी-मजाक भरे पल देखने को मिलते हैं। राधिका अनंत के ऊपर जल छिड़कती और फिर उन्हें माला पहनाती नजर आती हैं। इसके बाद अनंत उन्हें गले लगा लेते हैं। वहीं पूजा के दौरान नीता अंबानी को होने वाली छोटी दुल्हनिया की नजर उतारते भी देखा जा सकता है, जिसके बाद राधिका अपनी सासू मां के सम्मान में हाथ जोड़कर झुक जाती हैं। ये देखकर नीता अंबानी इमोशनल हो जाती हैं और राधिका को गले लगा लेती हैं।

अंबानी परिवार ने आयोजित की ग्रह शांति पूजा

बता दें, अंबानी परिवार इस पवित्र अनुष्ठान में अपने पैतृक देवता, रैंडल मां की पूजा करता है। वीडियो में अंबानी परिवार की आंखों में खुशी की भावना साफ नजर देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। कई यूजर इस वीडियो पर रिएक्शन पर दे रहे हैं और इस रिचुअल की खूबसूरती का जिक्र कर रहे हैं।

Latest Bollywood News