A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गणेश विसर्जन पर दिखी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मस्ती, एक-दूजे पर पानी-गुलाल उड़ाते दिखे लव बर्ड्स

गणेश विसर्जन पर दिखी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मस्ती, एक-दूजे पर पानी-गुलाल उड़ाते दिखे लव बर्ड्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश मूर्ति स्थापना की। इसके ठीक दो दिन बाद दोनों ने परिवार के साथ मिलकर मूर्ति विसर्जन किया। इस मौके पर दोनों की मस्ती और शरारतें भी देखने को मिलीं।

Anant Ambani Radhika merchant- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

अंबानी परिवार में बप्पा के आगमन के साथ ही जलसे जैसा माहौल देखने को मिला। खूब धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया गया। पूजा-अर्चना और ग्रैंड सेलिब्रेशन भी गणेश चतुर्थी के मौके पर रखा गया। इस मेगा इवेंट में पूरा अंबानी परिवार एक साथ तैयारियां करता नजर आया। इसके अलावा बॉलीवुड सितारे भी अंबानी परिवार के इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। 2 दिन तक चले सेलिब्रेशन के बाद बीते दिन रविवार को गणेश विसर्जन किया गया। जितने धमाके के साथ बप्पा का स्वागत किया गया था, उतने ही धूमधाम से उनकी विदाई भी की गई। पूरा अंबानी परिवार और सितारों की टोली नाचते-गाते गणपति विसर्जन के लिए एंटीलिया से निकली। इस दौरान सभी पर मस्ती और शरारत का रंग चढ़ा नजर आया। नीता अंबानी से लेकर श्लोका-राधिका तक, अंबानी परिवार का हर सदस्य भक्ति में झूमता नजर आया। इसी विजर्सन के दौरान कई ऐसे मोमेंट भी कैप्चर हुए जिन्हें देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा। 

अनंत और राधिका ने की खूब मस्ती

वैसे तो पूरा अंबानी परिवार और सितारों की टोली मस्ती करते दिखे, लेकिन दो लोग ऐसे थे जिनके सिर चढ़कर मस्ती बोल रही थी। ये दोनों ही बप्पा के रंग से ज्यादा एक-दूजे के प्यार के रंग में रंगे दिखे। ये कोई और नहीं बल्कि अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और छोटी बहू राधिका मर्चेंट हैं। जी हां, न्यूली मैरिड लव बर्ड विसर्न के दौरान खूब मस्ती करता दिखा। दोनों ही परिवार वालों के साथ डांस करते और गुलाल उड़ाते नजर आए। इसके बाद ही दोनों एक-दूजे के साथ भी खूब मस्ती किए। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बेहद प्यार से अनंत अंबानी भीड़ के बीच राधिका मर्चेंट को रंग लगाते हैं और फिर इसके ठीक बाद मस्ती में राधिका उन पर पानी फेंकती हैं। अनंत खिलखिलाकर हंसते हैं और फिर राधिका को और अधिक रंग लगाते हैं। आस-पास खड़े लोग दोनों की खट्टी-मीठी शरारते देखकर हंस पड़ते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स काफी खुश हैं और इस कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। वहीं कई लोग ऐसे हैं जिनका कहना है कि बचपना का प्यार ऐसा ही होता है। वहीं कई लोग ने ये भी कहा कि प्यार के साथ कपल के बीच दोस्ती होना जरूरी है और इन दोनों में वो कूट-कूट कर भरी हुई है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'ये हमेशा ऐसे ही खुश रहें।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्यार हो तो अनंत और राधिका जैसा।' एक यूजर ने तो कहा, 'ये है परफेक्ट दोस्ती वाला प्यार'। 

धमाकेदार स्टाइल में हुई थी शादी

बता दें, लगभग दो महीने पहले ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई है। दोनों की शादी की खूब धूम रही और इसके फंक्शन्स भी कई दिनों तक चले। भारत से लेकर विदेश तक शादी का सेलिब्रेशन जारी रहा। दो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद शानदार अंदाज में मुंबई में शादी की गई।

Latest Bollywood News