A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एमी जैक्सन बनीं एड वेस्टविक की दुल्हन, शादी के बाद खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

एमी जैक्सन बनीं एड वेस्टविक की दुल्हन, शादी के बाद खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

'सिंह इज ब्लिंग' फेम एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की प्राइवेट मैरिज की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग पूरे ईसाई रीति-रिवाज से की है। सोशल मीडिया पर दुल्हन एमी जैक्सन का लुक लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है।

Amy Jackson and ed westwick are now married- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एमी जैक्सन-एड वेस्‍टविक की शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक से शादी कर ली है। कपल ने अपनी प्राइवेट मैरिज के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को कुछ खास झलक दिखाई है। एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की शादी की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छाई गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अक्षय कुमार संग काम कर चुकी एमी जैक्सन ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग पूरे ईसाई रीति-रिवाज से की है। शादी की रस्मों की शुरुआत एक यॉट पार्टी से शुरू हुई थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे।

एमी जैक्सन की हुई शादी

आज, 25 अगस्त को कुछ समय पहले एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस कपल ने इटली के कास्टेलो डि रोका सिलेंटो में शादी का जश्न मनाया है। उन्होंने ये रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा,'यात्रा अभी शुरू हुई है' साथ ही एक अंगूठी वाला इमोजी भी लगाया है। एमी जैक्सन-एड वेस्टविक की ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

एमी जैक्सन-एड वेस्टविक की ड्रीमी वेडिंग

इस खास मौके पर 'सिंह इज ब्लिंग' की अभिनेत्री एमी जैक्सन व्हाइट ऑफ-शोल्डर गाउन में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। इस बीच, एड ने भी ब्लेज़र से मैचिंग शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ है। पहली तस्वीर में जहां एड अपनी पत्नी एमी को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड में एमी जैक्सन का जलवा

एमी जैक्सन आखिरी बार विद्युत जामवाल की 'कमांडो' में नजर आईं। एमी ने प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा, वह 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ़्रीकी अली' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि एमी पहले जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 2019 में सगाई कर ली और सितंबर 2021 में अपने बेटे एंड्रियास का दुनिया में स्वागत किया था।

Latest Bollywood News