A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मोगैंबो के पोते वर्धन पुरी नहीं किसी स्टार किड से कम, नया लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

मोगैंबो के पोते वर्धन पुरी नहीं किसी स्टार किड से कम, नया लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग उन्हें असली नेशनल क्रश बोल रहे हैं। वर्धन का नया लुक देख लोग हिंदी सिनेमा के 'मोगैंबो' के पोते के फैन हो गए हैं। इतना ही नहीं वर्धन पुरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए भी तैयार हो चुके हैं।

Amrish Puri - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमरीश पुरी के पोते वर्धन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी अपने दशक के सबसे दमदार और बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। उनकी रोबदार आवाज आज भी उनके फैंस को अच्छे से याद है। वह हिंदी सिनेमा के इतिहास के सबसे लोकप्रिय और खूंखार विलेन में एक थे। अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में मोगैंबो का किरदार निभा मशहूर हुए अमरीश पुरी के पोते का एक वीडियो सामने आया है जो चर्चा में बना हुआ है। वर्धन पुरी का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनके गुड लुक्स की तारीफ कर रहे हैं। इसे देखने के बाद नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा।

अमरीश पुरी के पोते का दिखा जलवा

वर्धन पुरी को एक फैशन शो में रैंप वॉक के दौरान देखा गया। इस दौर उन्होंने अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एक्टर का स्वैग और अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें नैशनल क्रश और मोस्ट मोस्ट हैंडसम मैन बता रहे हैं। अमरीश पुरी के पोते वर्धन का रैंप वॉक वीडियो उनकी बेहतरीन पर्सनैलिटी की वजह से इंटरनेट पर छाया हुआ है।

बॉलीवुड में मचा चुके धूम

वर्धन पुरी ने फैशन इवेंट में डिजाइनर रॉकी एस के लिए शो ओपनर बन रनवे पर धूम मचा दी। वर्धन पुरी ने 2019 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'ये साली आशिकी' से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह हाल ही में विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी 'ब्लडी इश्क' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ लीड रोल में अविका गौर दिखाई दी थीं। हालांकि वर्धन पुरी ने बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम किया है। वहीं अब अमरीश पुरी के पोते भी जाह्नवी कपूर की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं।

वर्धन पुरी का साउथ डेब्यू

हैदराबाद मीडिया के अनुसार, वर्धन पुरी साउथ में एंट्री करने वाले हैं। वह साउथ के एक सुपरस्टार के साथ अखिल भारतीय तेलुगु फिल्म में नजर आने वाले हैं! राघवेंद्र राव, जिन्हें 'जगदेका वीरुडु अथिलोका सुंदरी' के लिए जाना जाता है। वह इस फिल्म का निर्माण करेंगे अभी तक इस फिल्म की एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आए है। इस पहले दिए इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में उनके काम को लेकर बात की थी। उन्होंने फिल्मी दुनिया से जुड़ी मुश्किलों के बारें में बताया था।

Latest Bollywood News