A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेन्यू कार्ड की डिश पर दिखा नाना का नाम, 2 साल तक फ्री में मौज उड़ाता रहा स्टारकिड, सुपरस्टार ने खुद सुनाया किस्सा

मेन्यू कार्ड की डिश पर दिखा नाना का नाम, 2 साल तक फ्री में मौज उड़ाता रहा स्टारकिड, सुपरस्टार ने खुद सुनाया किस्सा

कौन बनेगा करोड़पति शो अपनी पीक पर है। केबेसी के सेट पर कार्तिक आर्यन और विद्या बालन भी अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचे। यहां अमिताभ बच्चन ने अपने पोते अगस्त्या नंदा का एक मजेदार किस्सा सुनाया है।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के भारत समेत पूरी दुनिया में फैन्स हैं। अमिताभ बच्चन को लोग पूरी दुनिया से अपने प्रोग्राम्स में शामिल होने के लिए बुलाते हैं। अमिताभ के नाम पर यूरोप और अमेरिका में कई रेस्टोरेंट्स भी फैन्स ने खोले हुए हैं। अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्या नंदा ने अपने नाना के नाम पर विदेश में 2 साल तक फ्री के खाने पर खूब मौज उड़ाई है। इसका खुलासा भी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने शो कैन बनेगा करोड़पति के सेट पर किया है। नाना के नाम पर फ्री के खाने से मौज उड़ाने वाले अगस्त्या नंदा के नाना ने ही उनका मजेदार किस्सा सुना दिया। 

2 साल तक फ्री का खाना खाते रहे अगस्त्या नंदा

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने टीवी रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में व्यस्त हैं। आज शुक्रवार को शो में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन भी शिरकत करने वाले हैं। ये दोनों एक्टर्स अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया-3' को प्रमोट करने पहुंचे हैं। इन दोनों सितारों से बात करते हुए ही अमिताभ बच्चन ने ये किस्सा सुनाया है। केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने कार्तिक आर्यन से उनका पसंदीदा खाना पूछा। इसके जवाब में कार्तिक ने बताया कि स्ट्रगलिंग के दिनों में वे जूहू में एक चाइनीज स्टॉल पर जाते थे और उन्हें खूब पसंद आता था। काफी समय तक जाने से उस रेस्टोरेंट ने एक डिश का नाम ही कार्तिक स्पेशल रख दिया था। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि मेरा पोता अगस्त्या नंदा भी विदेश में पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान जब वह एक रोस्टोरेंट में गया तो मेन्यू में अमिताभ बच्चन ने नाम की एक स्पेशल डिश थी। इसे देख वो काफी चौंक गया। उसने रेस्टोरेंट के मैनेजर से बात की और बताया कि वो अमिताभ बच्चन का पोता है। पहले तो उसने यकीन नहीं किया लेकिन जब अगस्त्या ने तस्वीरें दिखाईं तब वो माना। इसके बाद 2 साल तक उस रेस्टोरेंट ने अगस्त्या को फ्री में खाना खिलाया। 

दही चावल की दीवानी हैं विद्या बालन

वहीं इस एपिसोड में कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन भी मौजूद रहीं। विद्या बालन ने बताया कि उन्हें दही चावल काफी पसंद हैं और इसे खान से ही उनका मूड ठीक हो जाता है। विद्या बालन ने बताया कि मैं मुंबई के चैंबूर में पली-बढ़ी यहीं पर बचपन की काफी यादें हैं। मुझे यहां का बड़ापाव काफी पसंद है। मैं इसे खाने के लिए अक्सर रात में भी निकल पड़ती हूं। 

Latest Bollywood News