A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ-शाहरुख संग बॉलीवुड के इन महारथियों ने खूब जमाया था रंग, वीडियो देख फीका पड़ेगा कोल्डप्ले का क्रेज

अमिताभ-शाहरुख संग बॉलीवुड के इन महारथियों ने खूब जमाया था रंग, वीडियो देख फीका पड़ेगा कोल्डप्ले का क्रेज

कोल्डप्ले बैंड के कॉन्सर्ट को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चाएं हैं, लेकिन इसी बीच एक और वीडियो भी खूब धूम मचा रहा है, ये कोल्डप्ले का नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों का है।

Durban concert - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डरबन कॉन्सर्ट की झलकियां।

भारत में होने वाले कोल्डप्ले बैंड का कॉन्सर्ट लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अभी से ही इसके तीनों शोज की सारी टिकट बिक गई हैं और अब आलम ये है कि इसकी टिकट ब्लैक भी हो रही हैं। आधिकारिक प्लेटफॉर्म से इतर इसे मनाचाहे दामों में बेचा जा रहा है। कोई इसकी कीमत 3 लाख बता रहा है तो कोई सात लाख। इतना ही नहीं डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जोहर को भी इस शो की टिकट नहीं मिल पाई है। इसके अलावा सपा नेता अखिलेश यादव ने भी इस पर बयान जारी कर सरकार का ध्यान खींचा है। एक ओर कोल्डप्ले की जमकर चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोई विदेशी सितारा नजर नहीं आ रहा, बल्कि इसमें बॉलीवुड के दिग्गजों की टोली दिख रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि वो तो इस बॉलीवुड कॉन्सर्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं, जो कि अब पॉसिबल नहीं है। 

सालों पहले ही बी-टाउन सितारों ने जमाया था रंग 

दरअसल साल 2002 में डरबन में 'नाउ ऑर नेवर' शो का आयोजन किया गया था। भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड के सितारे संजय दत्त, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान इस कॉन्सर्ट का हिस्सा थे। रग्बी स्टेडियम में आयोजित 'नाउ ऑर नेवर' शो में लगभग 50,000 प्रशंसक पहुंचे थे। सभी बॉलीवुड सितारे सूट-बूट में नजर आए थे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि अगर ये कॉन्सर्ट 22 साल बाद यानी अब होता तो इसका क्रेज किस लेवल पर होता। वहीं कई लोगों का कहना है कि इस कॉन्सर्ट का क्रेज कोल्डप्ले से भी कही ज्यादा होता। 

यहां देखें वीडियो

शामिल हुए थे कई सितारे

इस खास मौके पर 'कभी खुशी कभी गम' सफलता को भी अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने मिलकर सेलिब्रेट किया था। सामने आए पुराने वीडियो में अमिताभ बच्चन ब्लैक सूट में गॉगल लगाए दिख रहे हैं। हाथ में माइक पकड़े बिग बी जोर-शोर से 'मखना' गाना गा रहे हैं और उनके साथ ही संजय दत्त, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन भी ताल से ताल मिला रहे हैं। दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी सितारे काफी एक्साइटेड हैं। करिश्मा कपूर, करीना, शिल्पा शेट्टी और प्रीति जिंटा भी इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनी थीं। इस वीडियो को साझा करने वाले शख्स का कहना है कि वो कोल्डप्ले नहीं बल्कि इसी कॉन्सर्ट में जाना चाहता है। 

Latest Bollywood News