A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIM में मिला एडमिशन, ट्रोल हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, अब तोड़ी चुप्पी

IIM में मिला एडमिशन, ट्रोल हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, अब तोड़ी चुप्पी

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंडस्ट्री की सबसे काबिल स्टारकिड्स में गिनी जाती हैं। पिछले दिनों नव्या ने आईआईएम अहमदाबाद में एडमिशन की खबर से सबको हैरान कर दिया। लेकिन, उनके इस ऐलान के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, जिस पर नव्या ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है।

navya naveli nanda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर नव्या ने तोड़ी चुप्पी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। नव्या फिल्मी दुनिया का हिस्सा होते हुए भी बड़े पर्दे से दूर हैं और अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए बिजनेस वर्ल्ड में नाम कमा रही हैं। नव्या पिछले दिनों एक अलग वजह से भी चर्चा में रहीं, उन्होंने हाल ही में देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक आईआईएम अहमदाबाद में ए़डमिशन लिया, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। IIM अहमदाबाद में नव्या के एडमिशन की खबर पर जहां कुछ लोगों ने उनकी काफी तारीफ की तो कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब नव्या ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग का जबरदस्त जवाब दिया है।

सोशल मीडिया ने लोगों को आवाज दी

नव्या नवेली नंदा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दौरान सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर खुलकर बात की। नव्या ने 'बियॉन्ड द लिगेसी: जेन जेड फॉर ए जस्ट' सेशन के दौरान अपने विचार साझा किए। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के चलते मिलने वाले अवसरों और चुनौतियों दोनों पर बात की। अपने विचारों को रखते हुए नव्या ने कहा- 'सोशल मीडिया एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है क्योंकि इसने बहुत से लोगों को आवाज दी है। ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनके पास पहले उस तरह की पहुंच नहीं थी।'

आईआईएम अहमदाबाद में एडमिशन पर कही ये बात

 नव्या ने IIM अहमदाबाद का हिस्सा बनने पर कहा- 'ये अविश्वसनीय है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं दुनिया के कुछ बेहतरीन प्रोफेसरों के मार्गदर्शन में उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही हूं.' वहीं सोशल मीडिया पर मिलने वाले फीडबैक पर नव्या ने कहा- 'मैं सोशल मीडिया पर मिलने वाली प्रतिक्रिया से नाराज नहीं होती। मैं लोगों के लिए ही काम करती हूं, फिर उनसे मिलने वाले फीडबैक से नाराज क्या होना। मैं बल्कि लोगों से मिलने वाले फीडबैक पर काम करती हूं ताकि एक और बेहतर इंसान बन सकूं।'

ट्रोलिंग पर क्या बोलीं नव्या नंदा?

नव्या ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर रिएक्ट करते हुए कहा, 'ट्रोल्स क्या कह रहे हैं मैं इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। मैं सिर्फ और सिर्फ पॉजिटिव फीडबैक पर ही ध्यान देती हूं और हमेशा लोगों से मिलने वाले फीडबैक से सीखने की कोशिश करती हूं। मैं मानती हूं कि मैं एक अलग परिवेश से आती हूं और लोगों के पास इसे लेकर कहने के लिए काफी कुछ होगा। मेरी जिम्मेदारी अपने काम और खुद में सुधार करना है'।

Latest Bollywood News