A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जीवन और जीने के लिए एकमात्र...', ऐश्वर्या और अभिषेक के सेपरेशन रूमर्स के बीच अमिताभ बच्चन ने दी बड़ी सलाह

'जीवन और जीने के लिए एकमात्र...', ऐश्वर्या और अभिषेक के सेपरेशन रूमर्स के बीच अमिताभ बच्चन ने दी बड़ी सलाह

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की सेपरेशन की अफवाहों के बीच ही अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट आया जो आते ही वायरल हो गया है। इस एक्स पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने बड़ी सलाह दी है।

Amitabh aishwarya abhishek- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी बेफिक्री जाहिर करने के लिए जाने जाते हैं। वो सोशल मीडिया फ्रीक हैं और चंद शब्दों में दिल की बातें और गहरी बातें झट से एक एक्स पोस्ट के माध्यम से कह देते हैं। सोशल मीडिया की दुनिया उनके पोस्ट से अक्सर गुलजार रहती है। गुरुवार की सुबह भी उन्होंने एक पोस्ट साझा किया जो आते ही झट से वायरल हो गया। इस पोस्ट को देखने वाले समझने की कोशिश में लग गए हैं कि अमिताभ बच्चन का इशारा किस ओर है। एक ओर लगातार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलगाव की खबरें छाई हुई हैं, ऐसे में आए इस पोस्ट को लोग उससे जोड़कर देख रहे हैं। वैसे कुछ भी हो अमिताभ के इस पोस्ट में जिंदगी जीने के लिए एक खास और बड़ी सलाह है। 

अमिताभ ने दिया लाइफ लेसन

अमिताभ बच्चन ने आज यानी गुरुवार की सुबह एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा, 'काम काम काम.. जीवन और जीने के लिए एकमात्र प्रोत्साहन..' इस पोस्ट को देखने वाले लोगों का अलग-अलग रिएक्शन है। कई लोग इसे बड़ी सलाह और लाइफ लेसन के तौर पर देख रहे हैं, वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो इसे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की सेपरेशन की अफवाहों से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये सलाह अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के लिए ही है। वैसे अमिताभ इस क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए किसे सलाह दे रहे हैं, ये वो ही बेहतर जानते होंगे। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से सामने आई है। इसमें वे हॉटसीट पर बैठे दिख रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

बच्चन परिवार से अलग ही नजर आईं ऐश्वर्या

बता दें, हाल में ही अभिषेक बच्चन अनंत अंबानी की शादी में पूरे बच्चन परिवार के साथ पहुंचे थे। यहां तक की उनकी बहन श्वेता का परिवार भी साथ था, बस कोई मौजूद नहीं था तो वो ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन थीं। इसे देखने के बाद ही एक बार फिर अलगाव की बातें शुरू हो गईं। लोग दावे करने लगे कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। फिलहाल एक और तस्वीर भी वायरल हुई जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक के साथ दिखीं। ऐसे में क्या सच्चाई है यो तो बच्चन परिवार के लोगों को ही बेहतर पता होगी, लेकिन कई ऐसे मौके आए हैं जब ऐश्वर्या राय अकेले ही अपनी बेटी के साथ दिखीं और बच्चन परिवार के अन्य सदस्य नदारद रहे।

Latest Bollywood News